Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahabharat: जब Draupadi के चीर हरण के बाद गिरफ्तार होने वाले थे Duryodhana, बोले- वेद व्यास को पकड़ो

Mahabharat के Duryodhana यानी अभिनेता Puneet Issar ने बताया था कि एक दौर में किस तरह चीर हरण (Cheer Haran) वाला सीन उनके लिए बड़ी मुसीबत लेकर आ गया था. Draupadi की एक्ट्रेस Roopa Ganguly के फैंस ने इसे उनकी बेइज्जती समझ लिया और आग बबूला हो गए थे. पुनीत ने बताया कि हद तो तब हो गई जब कई लोगों ने उनके खिलाफ कानून कार्रवाई करने का मन बना लिया था. ये किस्सा पुनीत ने सालों बाद जाकर अपने एक इंटरव्यू के दौरान खोला था.

Latest News
Mahabharat: जब Draupadi के चीर हरण के बाद गिरफ्तार होने वाले थे Duryodhana, बोले- वेद व्यास को पकड़ो

Mahabharat, Duryodhana, Draupadi (Photo Credit- @PenBhakti/Youtube)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीआर चोपड़ा का टीवी शो 'महाभारत' (Mahabharat) भरतीय टेलीविजन के इतिहास का सबसे लोकप्रिय शो माना जाता है. बताया जाता है कि एक दौर में जब इस शो के एपिसोड टेलीकास्ट किए जाते थे उस वक्त सड़कों पर सन्नाटा हो जाता था. इस शो का हर कैरेक्टर सुपर-डुपरहिट है. सिर्फ यही नहीं शो के किरदारों को इससे जुड़े एक्टर्स ने इतनी शिद्दत से निभाया था कि लोग एक्टर्स को उन्हीं किरदारों के तौर पर देखने लगे थे. यही वजह थी की उस दौरान एक चौंकाने वाला किस्सा सामने आया था. जब शो के 'दुर्योधन' (Duryodhana) यानी पुनीत इस्सर (Puneet Issar) को 'द्रौपदी' (Draupadi) यानी रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) के साथ चीर हरण सीन करना भारी पड़ गया था.

दरअसल, पुनीत इस्सर कुछ महीनों पहले कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बताया थ कि महाभारत में द्रौपदी के चीरहरण वाले सीन पर अभिनेता के खिवाफ गैर-जमानती वारंट जारी हो गया था. पुनीत ने शो पर बताया था कि एक जमाने में 'महाभारत' का ऐसा क्रेज था कि लोग एक्टर्स को किरदारों के जरिए पहचानने लगे थे.

ये भी पढ़ें- Mahabharat के 'इंद्र देव' से 'ससुराल सिमर का' एक्टर तक, इन दिग्गजों ने आखिरी दिनों में झेली आर्थिक तंगी

पुनीत ने इस केस के बारे में बताया कि 'किसी ने हमसे कहा, आपके नाम का वॉरंट निकला है, नॉन-बेलेबल वॉरंट. किसी बनारस के शख्स का कहना था कि आपने द्रौपदी का चीर हरण किया जिससे हमारी भावनाएं आहत हुई थीं'.

 

 

ये भी पढ़ें- Mahabharat एक्टर पत्नी से ले रहे हैं तलाक, 4 साल से रह रहे थे अकेले, 10 साल की बच्ची से भी नहीं होती मुलाकात

महाभारत के एक्टर पुनीत इस्सर ने कहा- 'जब मैंने इस केस के बारे में सुना तो मैंने सोचा कि असली गलती तो वेद व्यास की है. अगर किसी को पकड़ना है तो वेद व्यास को पकड़ो, उसने लिखी है'. पुनीत ने बताया कि हद तो तब हो गई जब 28 साल बाद ये केस फिर से खोला गया था. उन्होंने बताया कि इसकी वजह से उन्हें एक वकील तक करना पड़ गया था. एक्टर तब हैरान रह गए थे कि इस पूरे बवाल के जरिए शिकायत करने वाला बंदा महाभारत के एक्टर्स के साथ बस फोटो खिंचवाना चाहता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement