Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड Adil के साथ एयरपोर्ट, वीडियो देखकर लोग इमोशनल हुए लोग

Rakhi Sawant का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल (Adil) के साथ दिखाई दे रही हैं. इन दोनों को पपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया और इस दौरान राखी सावंत कैमरे के सामने अपने प्यार का इजाहार खुलकर करती नजर आईं. राखी का ये वीडियो देखकर कई फैंस इमोशनल होते दिखाई दिए. इस वीडियो में राखी और आदिल की शानदार कैमिस्ट्री भी फैंस को भा रही है.

Latest News
Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड Adil के साथ एयरपोर्ट, वीडियो देखकर लोग इमोशनल हुए लोग

Rakhi Sawant: राखी सावंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. राखी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. राखी सावंत, आदिल (Adil) को डेट कर रही हैं और वो पपराजी के सामने अकसर अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में एक उन्हें कैमरों ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया और इस दौरान राखी ने बॉयफ्रेंड पर सबके सामने प्यार बरसाना शुरू कर दिया. राखी का ये अंदाज देखकर फैंस हैरान रह गए. यही वजह है कि राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड से एयरपोर्ट पर मिलती हैं. राखी, आदिल को देखते ही उन्हें गले से लगा लेती हैं. राखी सावंत इस वीडियो में आदिल को गले लगाकर इमोशनल होती दिख रही हैं. वहीं, इसके बाद वो अचानक आदिल पर टोकरी से फूल बरसाने लगती हैं. राखी, आदिल पर बार-बार फूल बरसाती और उन्हें गले लगाती नजर आ जाती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा राखी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Modi Ji ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी... Rakhi Sawant ने कैमरे के सामने यूं बयां किया दर्द, जानें पूरा मामला

 

 

इसके अलावा राखी की आंखों में आंसू भी नजर आ रहे हैं. मालूम होता है कि राखी, आदिल से लंबे समय बाद मिली हैं और उन्हें देखकर बहुत खुश हो रही हैं. राखी और आदिल के इस रोमांटिक लम्हे को पपराजी कैमरे में कैद करते दिखाई देते हैं. वहीं, इस वीडियो पर मिल रही फैंस की प्रतिक्रियाओं को देखें तो कई लोग राखी और आदिल की कैमिस्ट्री पर फिदा हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant को बहू बनाओगे तो तुम्हारी बहन से कोई शादी नहीं करेगा... एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement