Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rupali Ganguly के मशहूर शो Anupamaa पर लग जाएगा ताला? जानिए क्यों फैल रही हैं ऐसी अफवाहें

एक्ट्रेस Rupali Ganguly का मशहूर टीवी शो Anupamaa इन दिनों निगेटिव कारणों से चर्चा में आ गया है.

Latest News
Rupali Ganguly के मशहूर शो Anupamaa पर लग जाएगा ताला? जानिए क्यों फैल रही हैं ऐसी अफवाहें

अनुपमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) को लेकर आए दिन किसी न किसी तरह की चर्चाएं रहती हैं. शो पर इन दिनों अनुज- अनुपमा की शादी (Anuj Anupama Wedding) का ट्रैक चल रहा है और इस दौरान जबरदस्त ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. इस बीच कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से अनुपमा टीआरपी के मामले में पहले से नीचे गिरा है जिसके चलते ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि अनुपमा जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है. ये अफवाहें तब फैली हैं जब शो की एक बात से फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए खुलकर नाराजगी जाहिर की है.

किस बात पर नाराज हुए फैंस

दरअसल, हाल ही में अनुज- अनुपमा की शादी की रस्में चल रही हैं और इस दौरान मेकर्स ने ज्यादातर ध्यान वनराज के गुस्से पर दे डाला. दर्शकों को अनुज- अनुपमा की शादी इंजॉय करनी है और वनराज को देखकर कई लोग झुंझला गए. इसी कारण से कई लोगों ने सोशल मीडिया पर #StopRuiningAnupama ट्रेंटृड करवाते हुए मेकर्स से कह डाला कि अनुपमा में वनराज के गुस्से पर फोकस करके मेकर्स शो को बर्बाद कर रहे हैं. दर्शकों की ये नाराजगी शो की टीआरपी पर भी देखने को मिली जब पहले नंबर पर रहने वाला ये शो नीचे आ गया था. इसी कारण से कई मीडिया रिपोर्ट्स में शो के बंद हो जाने के कयास लगाए जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa को बर्बाद करना बंद करो... लेटेस्ट एपिसोड देखकर मेकर्स पर भड़के फैंस

मेकर्स ने साफ कर दी सारी बातें

वहीं, दर्शकों की नाराजगी के बीच हाल ही में बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे मामले पर मेकर्स का रिएक्शन आ गया है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स इससे दुखी नहीं बल्कि खुश हैं क्योंकि ये सब एक प्लानिंग के तहत किया गया था. मेकर्स इस ट्रैक के जरिए दिखाना चाहते थे कि मिडिल क्लास लोगों की शादी में सबकुछ परफेक्ट नहीं होता. बाकी टीवी सीरियल में सबकुछ ग्रैंड दिखाया जाता है जो असलियत से काफी दूर होता है. वहीं, अब देखने होगा कि मेकर्स अनुपम को अब कौन का दिलचस्प मोड़ देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Anupama: Namaste America... 17 साल पहले इस किस्से ने बदल दी थी अनुपमा की जिंदगी, जानिए कहां देखें यह शो

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement