Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cannes 2022 के रेड कार्पेट पर 'गुत्थी' का जलवा, लोग बोले- 'Lady GaGa को आपसे होगी जलन'

गुत्थी 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहुंच गई है. ये देख फैंस काफी हैरान हैं और खुश भी.

Cannes 2022 के रेड कार्पेट पर 'गुत्थी' का जलवा, लोग बोले- 'Lady GaGa को आपसे होगी जलन'

सुनील ग्रोवर और गुत्थी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने छोटे पर्दे पर 'गुत्थी' (Guthi) बनकर फैंस का काफी मनोरंजन किया है. आज यही गुत्थी फ़्रांस के फ्रेंच रिवेरा (French Rivera) में हुए 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival)  के रेड कार्पेट पर पहुंच गई है. सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है जिसमें वो सुंदर सा गाउन पहनकर कान्स के रेड कार्पेट पर पोज देते हुई नजर आ रहे हैं.

सुनील ग्रोवर की ये फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब हंसा रही है पर अगर आपने सच में मान लिया है कि गुत्थी कान्स पहुंच गई है तो जरा ठहरिये. ये फोटो असली नहीं बल्कि मॉर्फ्ड है. ये फोटो तुर्किश-जर्मन एक्ट्रेस और मॉडल मरयम उज़ेरली के कान्स अपीयरेंस की है जिसपर सुनील ग्रोवर ने गुत्थी का चेहरा लगा कर इसे पोस्ट किया है.

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टा पर ये मॉर्फ्ड फोटो लगाकर कैप्शन में लिखा- 'फ्रेंच रिवेरा में'. सुनील के फैंस ये फोटो देख खूब कमेंट कर रहे हैं. लोगों को गुत्थी का ये रूप देख काफी मजा आ रहा है. 

इस फोटो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. एक्ट्रेस मुक्ति मोहन ने लाफिंग इमोजी शेयर करते हुए फोटो पर कमेंट कर लिखा- 'वाह! शानदार.' वहीं मौनी रॉय ने ढेर सारी लाफिंग इमोजी साझा करते हुए लिखा है, 'LOL'. अभिनेता रोनित रॉय लिखते हैं, 'वाह! तुमने कमाल कर दिया.'

ये भी पढ़ें: VIDEO: सुनील ग्रोवर बने अमिताभ बच्चन, सलमान खान को दी शादी करने की सलाह

वहीं इंस्टा यूजर के भी कमेंट काफी जबरदस्त हैं. एक यूजर ने कहा- पापा का परा. दूसरे यूजर ने लिखा- कान्स में अब तक का सबसे बेस्ट लुक. एक और यूजर ने लिखा-लेडी गागा आपसे जलेगी. 

बता दें कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी और 'द कपिल शर्मा शो' में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करते थे. लेकिन सुनील और कपिल की दोस्ती 2017 में टूट गई. इसके बाद दोनों अलग-अलग शो करने लगे.

ये भी पढ़ें: Sunil Grover की हुई हार्ट सर्जरी, अभी अस्पताल में ही हैं कॉमेडी स्टार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement