Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Greater Noida Suicide News: पापा ने नहीं कराया फोन ठीक तो बच्चे ने उठाया इतना बड़ा कदम, मोबाइल गेम से था सारा लेना देना

Suicide News: मृत लड़के का पिता माली था, इसलिए उसने पुराना फोन ठीक कराने या नया खरीदने से इनकार कर दिया था. इससे बच्चा नाराज था.

Greater Noida Suicide News: पापा ने नहीं कराया फोन ठीक तो बच्चे ने उठाया इतना बड़ा कदम, मोबाइल गेम से था सारा लेना देना

Suicide

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mobile Game Addiction- मोबाइल पर वीडियो देखना और गेम्स खेलना भी अब नशीली दवाओं जैसी ही लत बनता जा रहा है. इसे लेकर कई बार एक्सपर्ट्स से लेकर डॉक्टर तक चेतावनी दे चुके हैं. मोबाइल पर गेम खेलने की लत कितनी खतरनाक हो चुकी है, इसका एक उदाहरण उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सामने आया है. मोबाइल गेम की लत वाले 15 साल के बच्चे ने ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना एरिया में फोन खराब होने पर घर के कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. 

पढ़ें- कौन है यूट्यूबर इशिका शर्मा, जो अपने बेडरूम में मिली है डेड, क्या है मौत की रहस्यमयी कहानी

पिता से बार-बार कह रहा था मोबाइल ठीक कराने को

बीटा-2 थाना एरिया के ए-3, सेक्टर चाई-4 सेक्टर निवासी सज्जन राजवंशी पेशे से माली हैं और उनकी पत्नी घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती है. उनके 15 वर्षीय बेटे सोमनाथ राजवंशी को मोबाइल पर गेम खेलने की लत थी. सोमनाथ का मोबाइल फोन कुछ समय पहले खराब हो गया था. वह अपने पिता से बार-बार नया स्मार्टफोन दिलाने की मांग कर रहा था. पिता ने नया फोन दिलाने से इनकार कर दिया. इसके बाद वह पुराने फोन को ठीक कराने की जिद करने लगा. थाना बीटा-2 के इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा के मुताबिक, पिता ने पुराना फोन भी फिलहाल ठीक कराने से इंकार कर दिया. इससे सोमनाथ बेहद नाराज था. 

पढ़ें- मध्य प्रदेश में मनाया गया 'काऊ हग डे', Valentine Day को लेकर दे दिया ऐसा बयान

चुनरी से लटक गया पंखे पर

इंस्पेक्टर मिश्रा के मुताबिक, रविवार रात में सोमनाथ ने अपनी मां की चुनरी से घर के पंखे पर फंदा बनाया और उस पर लटक गया. माता-पिता ने उसे फांसी पर लटके देखा तो तत्काल उतारकर करीब के अस्पताल में ले गए. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement