Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir: कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर

Jammu-Kashmir: शोपियां के द्राच में देर रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी थी. अब तक चार आतंकी ढेर हो चुके हैं.  

Jammu-Kashmir: कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां (Shopian) में हुई दो अलग-अलग मुठभेड़ (Encounter) में सुरक्षाबलों ने चार स्थानीय आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. शोपियां के द्राच (Drach) इलाके में बीती शाम हुई पहली मुठभेड़ में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) से जुड़े तीन स्थानीय आतंकवादी मारे गए, जबकि दूसरी मुठभेड़ में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. शोपियां के मूलू इलाके में बुधवार तड़के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LTE) के साथ एक स्थानीय आतंकवादी को मार गिराया गया.  

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया कि मूलू मुठभेड़ में लश्कर के आतंकी संगठन लश्कर का एक स्थानीय आतंकवादी मारा गया. द्राच मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों की पहचान हानान बिन याकूब और जमशेद के रूप में हुई. पुलिस के मुताबिक यह पुलवामा में विशेष पुलिस अधिकारी जावेद डार की हत्या में शामिल थे. इन आतंकियों ने 2 अक्टूबर को जावेद डार और 24 सितंबर को पश्चिम बंगाल के एक मजदूर की हत्या की थी. 

ये भी पढ़ेंः AIIMS समेत आज हिमाचल को कई सौगात देंगे पीएम मोदी, कुल्लू दशहरा में भी होंगे शामिल

सुरक्षा बलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इलाके को घेरने के बाद आतंकियों की तरफ से फायरिंग हुई, जिसके जबाव में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी कर तीन आतंकियों को निशाना बना लिया है. दूसरे एनकाउंटर में मारे गए आतंकी की पहचान शोपियां के नौपोरा बसकुचन के नसीर अहमद भट के रूप में हुई है. पुलिस ने मुठभेड़ स्थल से एक AK राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था.  
 
शाह के श्रीनगर पहुंचने से पहले एनकाउंटर 
जानकारी के मुताबिक जैसे ही सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध जगह की घेराबंदी की, तो वहां छिपे आतंकियों ने गोलियां चलाना शुरू कर दिया. मुठभेड़ अमित शाह के श्रीनगर पहुंचने के कुछ घंटों बाद ही हुई है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement