Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

60 हजार में बेच दी 6 दिन की नवजात पोती, नानी की तलाश में जुटी पुलिस

Child Trafficking: सिर्फ 60 हजार रुपये के लिए सिर्फ 6 दिन की बेटी को बेच देने का मामला पश्चिम बंगाल से आया है.

60 हजार में बेच दी 6 दिन की नवजात पोती, नानी की तलाश में जुटी पुलिस

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक नवजात बच्ची को बेचने का मामला सामने आया है. बेचने वाला कोई और नहीं बल्कि बच्ची की नानी ही है. अपनी छह दिन की पोती को बाल तस्करी गिरोह को बेचने की आरोपी महिला फिलहाल फरार है. स्थानीय पुलिस ने कहा कि उसे पकड़ने के लिए जांच चल रही है. यह घटना सोमवार सुबह तब सामने आई, जब लापता बच्ची की मां ने शांतिपुर के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस के अनुसार, आरोपी नानी की पहचान खालिदा बीबी के रूप में हुई है. उसके अलावा एक अन्य महिला भी फरार है, जिसके बारे में माना जाता है कि उसने बच्चे को बेचने के लिए एजेंट के रूप में काम किया था. बताया गया है कि 9 अक्टूबर को शिकायतकर्ता ने बच्चे को जन्म दिया और तीन दिन बाद वह नवजात को लेकर अपनी मां के पास चली गई. उसकी शिकायत के मुताबिक, महिला की मां उस पर बच्चा बेचने का दबाव बना रही थी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में सांस लेना दूभर, पहाड़ों में घर से निकलना मुश्किल, मौसम बदला

60 हजार में बेच दी बेटी
शिकायत में कहा गया है कि रविवार को जब उसे अपना बच्चा नहीं मिला तो महिला ने अपनी मां से शिकायत की, जिसने एक स्थानीय एजेंट की मदद से बच्चे को 60,000 रुपये में बेचने की बात स्वीकार की. पुलिस को सूचना मिलने से पहले ही बच्ची की नानी और बाल तस्करी गिरोह की एजेंट भागने में सफल हो गई. पुलिस ने कहा कि महिला का पति पश्चिम बंगाल से बाहर काम करता है इसलिए बच्चे को जन्म देने के बाद वह अपनी मां के घर चली गई.

यह भी पढ़ें- 'अग्निवीर' की वजह से अमृतपाल को नहीं मिला सम्मान? पढ़ें सेना का जवाब

महिला ने माना कि उसकी मां की आर्थिक स्थिति कमजोर है. महिला ने कहा, 'मैं बस यही चाहता हूं कि पुलिस मेरी बेटी का पता लगाए और उसे मेरे पास वापस लाए. मैं उनसे यह भी उम्मीद करती हूं कि वे मेरी मां को दंडित करें, जो इतना जघन्य अपराध कर सकती है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement