Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में 85 साल की महिला का रेप, 28 साल के युवक ने ब्लेड से काट डाले होंठ

Delhi Rape News: दिल्ली में एक महिला के साथ रेप के मामले में 28 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता की उम्र 85 साल है.

दिल्ली में 85 साल की महिला का रेप, 28 साल के युवक ने ब्लेड से काट डाले होंठ

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में रेप का एक और वीभत्स मामला सामने आया है. 85 साल की एक बुजुर्ग महिला के साथ रेप के आरोप में 28 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में हुई इस वारदात के बाद दिल्ली महिला आयोग (DCW) की मुखिया स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, अपने घर में सो रही महिला के साथ रेप करने के बाद इस युवक ने एक ब्लेड से महिला के होंठ भी काट डाले. फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घटना सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने 28 साल के आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया कि शुक्रवार सुबह 4 बजे यह महिला अपने घर के अंदर सो रही थी. आरोपी आकाश महिला के घर के अंदर घुसा रेप किया, महिला को मारा-पीटा और ब्लेड से उसके होंठ काट डाले. महिला के चेहरे और प्राइवेट पार्ट्स पर काफी चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में मणिपुर जैसी हैवानियत, ससुराल के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया

स्वाति मालीवाल ने मांगी FIR की कॉपी
DCW चीफ स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट करके दिल्ली पुलिस से एफआईआर की कॉपी मांगी है. इसके अलावा, उन्होंने दिल्ली पुलिस से कहा है कि वह मामले की अन्य जानकारी भी महिला आयोग के साथ शेयर करे. मामले में आगे की जांच जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement