Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow में भरभराकर गिरी 3 मंजिला इमारत, 1 की मौत, 10 घायल, मलबे में दबे कई लोग, CM योगी ने लिया संज्ञान

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक 3 मंजिला इमारत गिर गई. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. मामले पर सीएम योगी ने संज्ञान लिया है.

Latest News
Lucknow में भरभराकर गिरी 3 मंजिला इमारत, 1 की मौत, 10 घायल, मलबे में दबे कई लोग, CM योगी ने लिया संज्ञान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक बड़ा हादसा हो गया. लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में शनिवार शाम 3 मंजिला इमारत भराभराकर (3-storey building collapsed in Lucknow) अचानक गिर गई. घटना के वक्त बिल्डिंग के बेसमेंट में काम चल रहा था. घटना में करीब 10 लोगों के घायल होने की आशंका है तो वहीं करीब 12 लोगों के मलबे में होने की आशंका है.तो वहीं, एक व्यक्ति की मृत्यु की खबर की पुष्टि हुई है.

मौके पर नगर निगम की टीम समेत भारी पुलिस फ़ोर्स मौजूद है. राहत और बचाव कार्य जारी है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का स्वत: संज्ञान लिया है. योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों, SDRF और NDRF की टीमों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका
बताया जा रहा है कि मलबे में कई लोग फंसे हो सकते हैं. हालांकि घटना का जो पहला वीडियो आया उसमें एक मजदूर जमीन पर घायल पड़ा दिख रहा है. एक युवक की मौत की सूचना भी आ रही है. इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि हो गई है. ट्रांसपोर्ट नगर एक 3 मंजिला इमारत के बेसमेंट में काम चल रहा था. इसी दौरान अचानक इमारत टेढ़ी हुई और जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक पूरी बिल्गिंड भरभराकर गिर गई. 


यह भी पढ़ें - मेरठ-लखनऊ वंदे भारत में महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, PM Modi के हरी झंडी दिखाने के बाद मचा बवाल


 

13 लोगों को बिल्डिंग से निकाला
मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में एक ट्रक भी चपेट में आया है और बिल्डिंग के मलबे में ट्रक भी दब गया है. इस हादसे के बाद रेस्क्यू कर रही टीम ने अब तक 13 लोगों को बिल्डिंग से निकाल लिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement