Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भेड़िया रात में आया और घर के अंदर से 11 साल की लड़की को घसीट ले गया...', परिवार ने कही ये बात

उत्तर प्रदेश के बहराइज में एक भेड़िया ने बीती रात एक 11 साल की लड़की पर हमला बोल दिया. रात में भेड़िया लड़को को उठा ले गया. लड़की का इलाज सरकार अस्पताल में चल रहा है.

Latest News
'भेड़िया रात में आया और घर के अंदर से 11 साल की लड़की को घसीट ले गया...', परिवार ने कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है.  दरअसल, बुधवार सुबह खबर आई कि एक 11 साल की लड़की को भेड़िये ने अपना शिकार बनाया. भेड़िया रात को लड़की को घर के अंदर से घसीट ले गया. घायल लड़की का इलाज सीएचसी महसी में चल रहा है. इस हमले के बाद से इलाके में दहशत और बढ़ गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, परिवार जब सो रहा था तब ये हमला हुआ. भेड़िया बच्ची की गर्दन पकड़कर उसे सड़क पर घसीट ले गया. बच्ची चिल्लाने की कोशिश करती लेकिन गर्दन भेड़िया के मुंह में होने के कारण छटपटा कर ही रह जा रही थी. 

परिवार का क्या कहना है?
परिवार के एक सदस्य सुनील कुमार ने कहा कि बीती रात को बच्चे को घर के अंदर से सड़क तक घसीट ले गया. एक लड़का दूर बैठा था जब वह लड़का चिल्लाया हाय बप्पा तब भेड़िया उस लड़की को सड़क पर छोड़कर गया. भेड़िया इस गांव में 3-4 दिन से चक्कर काट रहा था. इस गांव में दो तीन दरवाजे लगे हैं. बिजली रहती है. लेकिन कई घरों में दरवाजे नहीं लगे हैं. अगर घर में दरवाजा लगा होता है तो ये घटना नहीं होती. 

आपको बता दें महसी इलाके में अब तक भेड़ियों के हमले में 11 लोगों की मौत हो चुकी है. इसमें 10 बच्चे और एक महिला शामिल हैं. बहराइच के महसी इलाके के 50 गांवों में 6 भेड़ियों के झुंड के हमला करने की खबर लगातार सामने आई है. वन विभाग की टीम भी युद्ध स्तर पर काम कर रही है. वन विभाग की टीम ने अब तक करीब पांच भेड़ियों को पकड़ लिया है. दो भेड़ियों को मौत हो चुकी है. अभी टीम छठे भेड़िये की तलाश में है.


यह भी पढ़ें - Bahraich Bhediya: पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, पिंजरे में हुआ कैद, देखें रेस्क्यू का वीडियो


लंगड़े भेड़िये का अटैक
मिली जानकारी के मुताबिक, बहराइज में पांच भेड़िये पकड़े जा चुके हैं. अब जो छठा भेड़िया बचा है, जो कि लंगड़ा है, ये हमला उसी ने किया है. 11 साल की बच्ची पर उसी लंगड़े भेड़िये ने हमला किया है. यह हमला मैकुपुरवा गांव में हुआ है.  इस हमले में बच्ची की जान बच गई. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement