Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली शराब घोटाले में CBI ने आखिरी चार्जशीट रखी सामने, केजरीवाल के शामिल होने को लेकर दी बड़ी जानकारी

Delhi liquor Case: दिल्ली शराब घोटाले के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें और बढ़ती चली जा रही हैं. अब इस मामले में CBI ने पांचवी और आखिरी चार्जशीट जारी की है.

Latest News
दिल्ली शराब घोटाले में CBI ने आखिरी चार्जशीट रखी सामने, केजरीवाल के शामिल होने को लेकर दी बड़ी जानकारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi liquor Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाला मामले में सलाखों के पीछे हैं. इस समय वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं, लेकिन अभी भी उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने पांचवी और आखिरी चार्जशीट सामने रखी है. 

सीबीआई ने अपनी पूरक चार्जशीट (Supplementary Charge Sheet) में सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा खुलासा किया है. CBI ने अपनी चार्जशीट में बताया कि सीएम अरविंद केजरीवाल शुरू से ही दिल्ली आबकारी नीति के निर्माण और उसको लागू करने की “आपराधिक साजिश में शामिल” थे.

दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी का कहना है कि एजेंसी को अब तक केजरीवाल मामले में भ्रष्टाचार का एक रुपया भी नहीं मिला है. CBI ने चार्जशीट में बताया कि जब साल 2021 में मनीष सिसोदिया (मामले में सह आरोपी) और अन्य मंत्री इस नीति को तैयार कर रहे थे, उस समय सीएम केजरीवाल ने अपनी पार्टी के लिए वित्तीय समर्थन की मांग की थी.


ये भी पढ़े-Haryana में कांग्रेस-आप का गठबंधन फाइनल? जानिए क्या है सीटों का 4+1 फॉर्मूला


वहीं सीबीआई के इन आरोपों का खंडन कर आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि ये सब केवल झूठ है. उन्होंने कहा कि अगर यह सच होता तो सीबीआई को अभी तक एक भी पैसा क्यों नहीं मिला. पार्टी का कहना है कि, 500 गवाहों से पूछताछ और 50,000 पन्नों के दस्तावेज दाखिल करने के बावजूद, किसी भी आप नेता के पास से भ्रष्टाचार का एक रुपया भी बरामद नहीं हुआ. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement