Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aftab Poonawalla ने पुलिस को दी थी चुनौती- दम है तो ढूंढकर दिखाओ श्रद्धा के शरीर के टुकड़े

Aftab Poonawalla Latest News: श्रद्धा हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला ने कहा है कि श्रद्धा किसी और के साथ डेट पर गई थी इसीलिए उसे गुस्सा आया.

Aftab Poonawalla ने पुलिस को दी थी चुनौती- दम है तो ढूंढकर दिखाओ श्रद्धा के शरीर के टुकड़े

जेल में बंद है आफताब पूनावाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वलकर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) में एक नया खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है कि श्रद्धा के प्रेमी और हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) ने दिल्ली पुलिस को चुनौती दी थी. आफताब ने दिल्ली पुलिस को चैलेंज देते हुआ कहा था कि दम हो तो वह श्रद्धा के शरीर के टुकड़े ढूंढकर दिखाए. इस केस में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को आफताब की बताई जगहों से कई टुकड़ों से मिले हैं. हालांकि, कई और टुकड़े अभी भी नहीं बरामद हो सके हैं. दिल्ली पुलिस ने उस हथियार को भी बरामद कर लिया है जिससे आफताब ने श्रद्धा वलकर के शरीर के टुकड़े कर डाले थे.

आफताब पूनावाला फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. आफताब के दावों की सच्चाई जानने के लिए उसका नार्को और पॉलिग्राफ टेस्ट करवाया गया है. इसके बाद से ही वह लगातार नए खुलासे कर रहा है. अब आफताब पूनावाला ने कहा है कि उसने श्रद्धा की हत्या इसलिए क्योंकि उसने आफताब को छोड़ने की धमकी दी थी. आफताब ने यह भी कहा कि श्रद्धा किसी और लड़के के साथ डेट पर गई थी इसीलिए वह गुस्से में था.

यह भी पढ़ें- MCD Election Final Result: AAP को 134 और BJP को 104 सीटों पर मिली जीत

'डेट पर गई थी श्रद्धा इसीलिए आया गुस्सा'
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आफताब ने कहा कि श्रद्धा Bumble ऐप का इस्तेमाल करके किसी और लड़के के साथ डेट पर गई थी. आफताब के मुताबिक, श्रद्धा 17 मई को डेट पर गई थी और 18 मई की दोपहर में लौटकर आई थी. उसने यह भी बताया कि इसी डेट की वजह वह बहुत गुस्से में था और इसी ने ट्रिगर प्वाइंट का काम किया. बाद में आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे.

एक और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आफताब पूनावाला ने दिल्ली पुलिस और जांच एजेंसियों को चुनौती दी थी. इस चुनौती में आफताब ने कहा था, 'हां, मैंने ही श्रद्धा वलकर ही हत्या की है. मैं चुनौती देता हूं कि आप श्रद्धा के शरीर के टुकड़े और हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को ढूंढकर दिखाएं.' दरअसल, आफताब को पूरा भरोसा था कि उसने श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को इस तरह ठिकाने लगाया है कि उन्हें कोई ढूंढ नहीं सकता.

यह भी पढ़ें- प्यार करने की ऐसी सजा, गांव के प्रधान ने प्रेमी-प्रेमिका के साथ की ऐसी हरकत 

आफताब की नई गर्लफ्रेंड भी रह गई थी हैरान
खबरों के मुताबिक, आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वलकर की हत्या के बाद एक और लड़की को भी डेट किया था. उसकी नई गर्लफ्रेंड गुरुग्राम की रहने वाली थी और वह साइकोलॉजिस्ट थी. इस मामले में आफताब की गिरफ्तारी के बाद उसे पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था. पूछताछ में हत्या का मामला सामने आने के बाद वह भी हैरान रह गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, आफताब ने 18 मई को श्रद्धा वलकर की हत्या कर दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement