Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News:पति की शिकायत ले थाना पहुंची महिला, 'मां के कमरे में सोता है, बात भी नहीं करता'

Agra Woman Files Case: यूपी के आगरा में एक युवती ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज किया है. एमबीए कर चुकी युवती ने अपने पति पर तलाक के केस में हैरान करने वाले आरोप लगाए हैं. युवती का कहना है कि पति अपनी मां के कमरे में सोता है. 

UP News:पति की शिकायत ले थाना पहुंची महिला, 'मां के कमरे में सोता ह��ै, बात भी नहीं करता'

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आगरा की रहने वाली एक युवती की  दिल्ली में शादी हुई थी. कुछ दिन बाद युवती वापस आगरा चली गई और उसने पति से अलग होने के लिए केस दर्ज कर दिया है. तलाक के केस में युवती ने पति को नपुंसक बताते हुए पुलिस में केस दर्ज कराया है. युवती ने पति के अलावा ससुराल के लोगों पर भी केस दर्ज किया है. अपनी शिकायत में कुछ बेहद हैरान करने वाले आरोप लगाए हैं. नपंसुकता भारत में अभी भी तलाक का महत्वपूर्ण आधार है. हालांकि, युवती ने पति के नपुंसक होने के अलावा यह भी आरोप लगाया है कि शादी से पहले से उसे अपनी बीमारी के बारे में पता था. शादी के बाद दोनों के बीच कोई भावनात्मक रिश्ता भी नहीं बन सका क्योंकि वह अपनी मां के कमरे में रहता है और वहीं सोता है. 

युवती ने तलाक याचिका में बताया है कि वह आगरा की रहने वाली है और दिल्ली के हरीश से उसकी शादी पिछले साल हुई थी. शादी में परिवार ने हैसियत से बढ़कर दहेज भी दिया था लेकिन फिर भी ससुराल के लोग खुश नहीं थे. जब उसने इस बारे में सास-ससुर को बताया तो सबने उस पर ही आरोप लगाए और उसके चरित्र पर सवाल उठाए. महिला का कहना है कि पहले दिन से ही पति अपनी मां के साथ अलग कमरे में सोता है. 

यह भी पढ़ें: इजरायली एयर स्ट्राइक में हमास के इस मुखिया की मौत का दावा, जानिए कैसे और कहां किया ढेर

ससुराल के लोगों ने स्किन कलर को लेकर दिए ताने 
युवती का कहना है कि ससुराल के लोग काफी पैसे वाले हैं और उसके ससुर सरकारी मंत्रालय में निदेशक के पद से रिटायर हुए हैं. उसकी पीड़ा समझने के बजाय परिवार वाले उसकी स्किन कलर को लेकर ताने देते हैं और काली-कलूटी कहकर मजाक उड़ाते हैं. युवती का तो यहां तक कहना है कि उसके ससुराल के लोगों ने कभी भी उसे घर का कमरा बंद नहीं करने दिया और उसके फोन तक पर नजर रखते हैं. यहां तक कि उसे बेडरूम का वॉशरूम भी इस्तेमाल नहीं करने देते हैं और उसे सर्वेंट का वॉशरूम इस्तेमाल करना पड़ता है. 

यह भी पढ़ें: चीन फिर भेज रहा हिंद महासागर में जासूसी जहाज, भारत की आपत्ति पर चुप है श्रीलंका

दहेज समेत कई धाराओं में दर्ज किया गया केस 
महिला की शिकायत के बाद ससुराल के लोगों पर दहेज और मानसिक प्रताड़ना समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है. अब तक इस मामले पर आरोपी परिवार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. महिला का अपने पति पर आरोप है कि उसने उससे कभी ठीक तरह से बात नहीं की और यहां तक कि वह उसे अपने कमरे में नहीं आने देता है. वह अपनी मां के साथ अलग कमरे में रहता है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement