Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अहमदाबाद-दिल्ली फ्लाइट में बम की खबर से मचा हड़कंप, घंटों बाद पता चला ये था मामला

Ahmedabad News: एक यात्री के समय पर नहीं पहुंचने के चलते एयरपोर्ट से उसे फोन किया गया. फोन उठाने वाले ने कहा, फ्लाइट में बम है.

अहमदाबाद-दिल्ली फ्लाइट में बम की खबर से मचा हड़कंप, घंटों बाद पता चला ये था मामला

Flight (Representational photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अहमदाबाद में मंगलवार को एक बड़ा अजब कारनामा हुआ. किसी ने अहमदाबाद एयरपोर्ट (Ahmedabad airport) के अधिकारियों को एक फ्लाइट में बम होने की सूचना दी. इसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. तत्काल अहमदाबाद पुलिस (Ahmedabad Police) को जानकारी दी गई. पुलिस ने जांच शुरू की. इस बीच एयरपोर्ट रिकॉर्ड में बम की सूचना देने वाला नंबर जिस आदमी के नाम पर दर्ज था, वह भी एयरपोर्ट पर पहुंच गया. इसके बाद पता चला कि फोन किसी और ने उठाया और यह झूठी कॉल थी. पुलिस अब झूठी कॉल करने वाले की तलाश कर रही है. 

पढ़ें- Maharashtra News: टीचर ने क्लास में छात्राओं के साथ किया ऐसा गंदा काम, भुगतनी पड़ गई ये सजा

अहमदाबाद-दिल्ली फ्लाइट से जुड़ा है मामला

यह मामला अहमदाबाद से दिल्ली जा रही फ्लाइट (Ahmedabad-Delhi flight) से जुड़ा है, जिसके शाम को 5.20 बजे उड़ान भरनी थी. एक यात्री फ्लाइट में बोर्ड होने से छूट गया. इसके बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने उस आदमी के टिकट के रिकॉर्ड में दिए मोबाइल नंबर पर फोन किया. फोन उठाने वाले को एयरपोर्ट स्टाफ ने उसकी फ्लाइट के उड़ान भरने को तैयार होने की बात याद दिलाई. इस पर फोन उठाने वाले ने कहा, मुझे क्यों आना चाहिए? मैं मरना नहीं चाहता. आपकी फ्लाइट पर बम है. एयरपोर्ट स्टाफ ने फोन उठाने वाले से उसका नाम पूछा, तो उसने कॉल काट दी. इसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. फ्लाइट को रोक दिया गया और पुलिस को जानकारी दी गई.

पढ़ें- यह मुस्लिम देश है भारत का दोस्त, अपने शहर का नाम रखा HIND City पर हिन्दुस्तान से नहीं इसका मतलब

छूटा हुआ यात्री पहुंच गया एयरपोर्ट

इस बीच वह यात्री भी एयरपोर्ट पर पहुंच गया, जो फ्लाइट में बोर्ड करने से रह गया था. उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि फ्लाइट टिकट उसकी कंपनी के एडमिन डिपार्टमेंट ने बुक कराया था. टिकट बुकिंग के दौरान दर्ज मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस भी उसका नहीं है. इसके बाद पुलिस ने फोन उठाने वाले की तलाश शुरू कर दी है, जिसने फ्लाइट में बम होने की झूठी अफवाह उड़ाई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement