Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बड़ी संख्या में Sick Leave पर गए एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स, 78 से ज्यादा उड़ानें रद्द

इसको लेकर करीब 300 क्रू मेंबर्स ने कंपनी को सिक लीव का मेल भेजा है. साथ ही इन्होंने अपना मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ कर लिया है.

Latest News
article-main

Air india

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एयर इंडिया एक्सप्रेस से संबंधित बड़ी खबर आ रही है. इसके कई सारे नेशनल और इंटरनेशनल उड़ानें कैंसल हो गई हैं. इसके पीछे की वजह इसके 300 सीनियर स्टाफ का एक साथ सिक लीव पर चला जाना बताया जा रहा है. मंगलवार रात से बुधवार सुबह तक कई सारी उड़ानें कैंसल हुई हैं. माना जा रहा है कि 78 से अधिक उड़ानों को कैंसल किया गया है. इसको लेकर करीब 300 क्रू मेंबर्स ने कंपनी को सिक लीव का मेल भेजा है. साथ ही इन्होंने अपना मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ कर लिया है.

क्या है मामला?
इस मुद्दे को लेकर नागरिक विमानन अधिकारी लगातार सक्रिय हैं. दरअसल मामला ये है कि टाटा ग्रुप की यूनिट एयर इंडिया एक्सप्रेस का एआईएक्स कनेक्ट के साथ विलय होने वाला है, कहा जा रहा है कि इस विलय की खबर बाजार में आने के बाद से क्रू मेंमर्स के ग्रुप बीच भारी नाराजगी है. इस मसले को लेकर विवाद बढ़ता देख एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि 'हमारे क्रू मेंबर्स के एक ग्रुप ने विगत रात्रि को अचानक अस्वस्थ होने की सूचना दी है. इस वजह से उड़ानों में विलंब हुआ है. साथ ही उड़ानों को कैंसिल करना पड़ा. हालांकि, क्रू मेंबर्स के ग्रुप ने ऐसा करने का निर्णय क्यों लिया है, हम ये पता करने के लिए उनसे कॉन्टैक्ट कर रहे हैं.'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement