Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा गिरफ्तार, जल्द कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया. आज कोर्ट में किया जा जाएगा पेश.

फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा गिरफ्तार, जल्द कोर्ट में पेश करेगी पुलिस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्ययॉर्क से आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कुछ ही देर में आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी. आरोपी को पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है. इसके बाद उसे दिल्ली लाया गया. वहीं शंकर ने अपनी वॉट्सएप चेट को शेयर करते हुए दावा किया कि घटना के बाद उसकी महिला से बात हुई थी. उन्हें महिला ने माफ कर दिया था. पुलिस ने आरोपी  शंकर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 294, 509, 510 के तहत मामला दर्ज किया है. 

पिता ने आरोपों को बताया झूठा

वहीं शंकर मिश्रा के पिता ने दावा किया कि उनके बेटे पर लगे सभी आरोप झूठे है. बता दें कि पिछले साल 26 नवंबर को एयर इंडिया की न्यूयार्क-दिल्ली फ्लाइट के बिजनेस क्लास में शंकर मिश्रा ने नशे की स्थिति में कथित रूप से एक बुजुर्ग महिला यात्री के ऊपर पेशाब कर दिया था. मिश्रा ने दावा किया है कि उन्होंने 28 नवंबर को ही महिला के कपड़े और बैग धुलवा दिए थे और 30 नवंबर को उनके पास भेज दिए थे.

आरोपी ने कहा महिला ने मुझे कर दिया था माफ

शंकर मिश्रा ने शुक्रवार को वॉट्सएप चेट शेयर करते हुए दावा किया था कि मैंने घटना के बाद महिला से माफी मांग ली थी. इसके दो दिन बाद उनके कपड़े धुलवाकर 30 नवंबर को साफ कराकर उनके पास पहुंचा दिए थे. चेट में कहा गया है कि ‘‘महिला ने अपने संदेश में स्पष्ट रूप से इस कथित हरकत को माफ किया है और शिकायत दर्ज नहीं कराने की मंशा प्रदर्शित की. महिला की शिकायत एयरलाइन द्वारा पर्याप्त मुआवजा के भुगतान के सिलसिले में है, जिसे उन्होंने 20 दिसंबर 2022 को आगे की शिकायत में उठाया.’ 

दो दिन बाद ही भेज दिया था मुआवजा

शंकर मिश्रा के वकीलों ने दावा किया कि दोनों पक्षों के बीच जितने मुआवजे पर सहमति बनी थी. उसका भुगतान मेरे मुवक्किल शंकर मिश्रा ने 28 नवंबर को ही पेटीएम के माध्यम से कर दिया था, लेकिन करीब 20 दिन बाद 19 दिसंबर को महिला की बेटी ने यह पैसा वापस लौटा दिया था. वहीं आरोपी के वकीलों ने जांच में पूरा सहयोग करने के लिए कहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement