Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बदरुद्दीन अजमल का हिसाब- 40 तक बिना शादी 2-3 बीवियां रखते हैं हिंदू, बचाते हैं बच्चों का खर्च

Badruddin Ajmal on Population: बदरुद्दीन अजमल ने हिंदुओं के बारे में कहा है कि ये लोग 40 साल की उम्र तक दो-तीन बीवियां गैरकानूनी तरीके से रखते हैं.

बदरुद्दीन अजमल का हिसाब- 40 तक बिना शादी 2-3 बीवियां रखते हैं हिंदू, बचाते हैं बच्चों का खर्च

बदरुद्दीन अजमल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जनसंख्या नियंत्रण कानून (Population Control) पर जारी बहस के बीच AIUDF नेता बदरुद्दीन अजमल (Badruddin Ajmal) ने हिंदुओं पर अजीबो-गरीब बयान दिया है. AIUDF के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि लड़कियों की शादी तो 18 साल के बाद हो जाती है लेकिन हिंदू पुरुष 40 साल तक पड़े रहते हैं. अजमल ने कहा कि ये लोग लंबे समय तक 2-3 बीवियां गैरकानूनी तरीके से रखते हैं और बच्चे पैदा करने का खर्च बचाते हैं.

जनसंख्या के बारे में टिप्पणी करते हुए बदरुद्दीन अजमल ने कहा, 'सरकार ने 18 साल तक की उम्र निर्धारित की है, लड़कियों की शादी उसके बाद हो जाती है. पुरुष 40 साल तक 1, 2, 3 गैरकानूनी बीवियां रखते हैं. बच्चा होने ही नहीं देते हैं, उनका खर्चा बचाते हैं. मजाक उड़ाते हैं. उसके बाद मां-बाप ने मजबूर किया या कहीं फंस गए तो एक शादी कर ली.'

यह भी पढ़ें- JNU की दीवारों पर 'ब्राह्मणों भारत छोड़ो', 'बनियों भारत छोड़ो' के नारे, पढ़ें किसने क्या कहा

'20-22 साल में शादी करवाओ फिर देखो...'
अजमल ने आगे कहा, '40 साल की उम्र के बाद बच्चे पैदा करने की क्षमता ही कहां रहती है. कहां से जनसंख्या बढ़ेगी. जब आप सही उम्र में यानी फर्टाइल जमीन पर जब आप बीज और दवा डालोगे तो वहां से धान ही धान उगेगा. खेती अच्छी होगी, तरक्की होगी. यह तो उनको भी अपनाना चाहिए. मुसलमानों का तरीका अपनाओं और अपने बच्चों की शादी 20-22 साल में करवा दो. फिर देखो आपके यहां भी कितने बच्चे पैदा होते हैं, लेकिन दो नंबरी धंधा मत करो.'

यह भी पढ़ें- गुजरात में पहले फेज के वोटिंग पैटर्न को देखकर सभी दलों की नींद उड़ी, जानें कारण

आपको बता दें कि बदरुद्दीन अजमल असम के बड़े नेताओं में गिने जाते हैं. वह ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रैटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष हैं. वह साल 2009 से असम की धुबरी लोकसभा सीट से सांसद हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement