Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'PFI से हजार गुना ज्यादा खतरनाक है RSS, इसके लोग ISI के एजेंट', AIUDF नेता ने की बैन की मांग

PFI Ban vs RSS: असम के एक विधायक ने कहा है कि आरएसएस जैसे संगठन पीएफआई से हजार गुना ज्यादा खतरनाक हैं और इन्हें बैन कर देना चाहिए.

'PFI से हजार गुना ज्यादा खतरनाक है RSS, इसके लोग ISI के एजेंट', AIUDF नेता ने की बैन की मांग

AIUDF MLA Aminul Islam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: असम के एक विधायक ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS), बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) पर बैन लगाने की मांग की है. बदरुद्दीन अजमल की पार्टी AIUDF के विधायक अमीनुल इस्लाम (Aminul Islam) ने कहा है कि ये संगठन पीएफआई से भी हजार गुना ज्यादा खतरनाक हैं. उन्होंने कहा कि आरएसएस और बजरंग दल (Bajrang Dal) के लोग 'जय श्री राम' बोलकर लोगों की मॉब लिंचिंग कर डालते हैं. कुछ दिनों पहले ही बदरुद्दीन अजमल ने बच्चे पैदा करने को लेकर विवादित बयान दिया था जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी.

अमीनुल इस्लाम से पूछा गया कि पीएफआई का लिंक तो अलकायदा जैसे संगठनों से मिल रहा है. इस पर उन्होंने कहा, "इसके बारे में तो मुझे ज्यादा नहीं पता लेकिन पीएफआई से हजार गुना ज्यादा खतरनाक RSS और बजरंग दल है. ये अतिवादी संगठन हैं जो पिटाई करते हैं, मॉब लिचिंग करते हैं, धर्म के नाम पर लोगों को मार देते हैं. ये लोग दूसरे मजहब की इमारतों को तोड़ते-फोड़ते हैं और आपसी भाईचारे में तनाव पैदा करते हैं. अगर सरकार के पास PFI के खिलाफ सबूत है तो बैन करके ठीक किया लेकिन उससे ज्यादा खतरनाक संगठनों को भी बैन करना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा बना रहे."

यह भी पढ़ें- लाल किले से बोले राहुल गांधी, भारत जोड़ो यात्रा में आते हैं कुत्ते, गाय, भैंस, सुअर लेकिन...

'मॉब लिंचिंग में RSS और बजरंग दल के लोग'
असम के विधायक अमीनुल इस्लाम ने आगे कहा, "आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के जो काडर हैं उसमें तो कई ऐसे हैं जो पाकिस्तान की ISI के एजेंट निकले हैं. यूपी, बिहार, मध्य प्रदेश और राजस्थान में जितनी भी मॉब लिंचिंग होती है, उन सब में इन्हीं संगठनों के लोग पाए जाते हैं. ये लोग मजहब के नाम पर दूसरे मजहब के लोगों को मार गिराते हैं."

यह भी पढ़ें- 'Rahul Gandhi की चमड़ी मोटी है', जयराम रमेश ने क्या ये कहकर उड़ाया उनका मजाक

उन्होंने आगे कहा, "ये लोग कई बार मस्जिदों और दूसरे धर्म के स्थलों पर कई बार अटैक करते हैं, दूसरे धर्मों के लोगों को छेड़ते भी हैं. ऐसी हिंसक बयानबाजी करते हैं कि लोगों के बीच तनाव पैदा हो. बीजेपी सरकार इन लोगों का समर्थन करती है, इसी वजह से इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं होती है. मर्डर करके भी ये लोग सही सलामत रहते हैं क्योंकि बीजेपी उनका साथ देती है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement