Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akhilesh Yadav ने यूपी के डिप्टी सीएम को दिया खुला ऑफर- 100 विधायक लाओ, खुद सीएम बन जाओ

Akhilesh Yadav Offer to Deputy CM: अखिलेश यादव ने यूपी के उपमुख्यमंत्रियों को ऑफर दिया है कि वे चाहें तो सपा के साथ आकर सीएम बन सकते हैं.

Akhilesh Yadav ने यूपी के डिप्टी सीएम को दिया खुला ऑफर- 100 विधायक लाओ, खुद सीएम बन जाओ

अखिलेश ने बीजेपी के नेताओं को दिया ऑफर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी (एसपी) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी नेताओं की हो मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दे डाला है. अखिलेश यादव ने यह ऑफर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक को दिया है. रामपुर उपचुनाव (Rampur Bypolls) के प्रचार के दौरान अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी के दोनों डिप्टी सीएम, खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. अखिलेश ने कहा है कि अगर ये नेता 100 विधायक लेकर मेरे साथ आ जाएं तो जिस दिन चाहें उसी दिन मुख्यमंत्री बन सकते हैं.

अखिलेश यादव ने कहा, 'दो डिप्टी सीएम घूम रहे हैं. आपने देखा होगा के ये लोग जगह-जगह घूम रहे हैं. हम लोगों को अपराधी कहते हैं, जैसे हम माफिया हैं. ये दोनों इस चक्कर में हैं कि कब मुख्यमंत्री बन जाएं. मैंने पहले भी ऑफर दिया है और फिर से दे रहा हूं. लाओ अपने 100 विधायक, हमारे 100 विधायक तैयार हैं. सरकार बना लो और मुख्यमंत्री बन जाओ.'

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर परिसीमन को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव: पहले चरण की 89 सीटों पर खत्म हुई वोटिंग, 10 प्वाइंट्स में जानें दिनभर का हाल

अखिलेश ने पूछा- क्या डिप्टी सीएम बने घूम रहे हो?
सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने आगे कहा, 'क्या डिप्टी सीएम बने घूम रहे हो? डिप्टी सीएम में क्या रखा है बताओ? जो अपने विभाग के एक सीएमओ या डॉक्टर का ट्रांसफर न कर पाए, वह डिप्टी सीएम है. एक दूसरे डिप्टी सीएम हैं. उनका विभाग बदल दिया. जिस विभाग में वह मंत्री बने, उसमें बजट ही नहीं है. हम तो ऑफर दे रहे हैं कि जब चाहो तब मुख्यमंत्री बन जाओ, हम लोग इंतजार नहीं करना चाहते हैं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement