Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akhilesh Yadav ने मंच पर छुए चाचा शिवपाल यादव के पैर, समाजवादी पार्टी में सब ठीक हो गया?

Akhilesh Yadav Shivpal Yadav Video: अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव के पैर छूकर संदेश दिया है कि अब समाजवादी पार्टी में सब ठीक है.

Akhilesh Yadav ने मंच पर छुए चाचा शिवपाल यादव के पैर, समाजवादी पार्टी में सब ठीक हो गया?

अखिलेश ने चाचा शिवपाल से लिया आशीर्वाद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले छह सालों से समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. हालांकि, ऐसा लगता है कि मुलायम सिंह यादव के निधन ने परिवार को फिर से एक कर दिया है. अखिलेश यादव पर जुबानी हमला करने वाले चाचा शिवपाल यादव कुछ दिन पहले अखिलेश और डिंपल यादव के साथ दिखे थे. अब मैनपुरी उपचुनाव के प्रचार के दौरान दोनों नेता एक मंच पर एक साथ आए. इतना ही नहीं, कई बार एक-दूसरे को नज़रअंदाज कर जाने वाले नेताओं के बीच नई केमिस्ट्री भी दिखी. अखिलेश यादव ने मंच पर ही अपने चाचा शिवपाल यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

मैनपुरी सीट पर 27 सालों से समाजवादी पार्टी परिवार के नेताओं का कब्जा रहा है. मुलायम सिंह के निधन के बाद यह सीट खाली हुई है. अखिलेश यादव ने यहां परिवार का वर्चस्व बरकरार रखने के लिए अपनी पत्नी डिंपल यादव को चुनाव में उतारा है. इसी सिलसिले में सपा की एक रैली हो रही थी. मंच पर शिवपाल यादव समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- 'इस बार तोड़ेंगे सारे रिकॉर्ड, जनता का हमेशा मिला आशीर्वाद', गुजरात में बोले PM मोदी

मंच पर साथ आए राम गोपाल और शिवपाल यादव
अखिलेश यादव जब मंच पर पहुंचे तो उन्होंने अपने वरिष्ठों के पैर छुए. सबसे पहले आगे खड़े अपने चाचा राम गोपाल यादव के पैर छुए. इसके बाद, शिवपाल यादव ने अखिलेश को कुर्सी पर बैठने का इशारा किया. अखिलेश ने भी चाचा को पूरा सम्मान दिया और आगे बढ़कर शिवपाल यादव के पैर छू लिए. इतना होते ही समर्थकों ने जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- Gujarat Election में बीजेपी और कांग्रेस का गेम खराब करेंगी छोटी पार्टियां? निर्दलीय भी हैं खतरा!

हाल ही में अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ शिवपाल से मिलने पहुंचे थे. शिवपाल यादव ने भी तस्वीरें ट्वीट करके संकेत दिए थे कि अब सब ठीक है. कहा जा रहा है कि आने वाले समय में शिवपाल यादव की सपा में वापसी भी हो सकती है. विधानसभा चुनाव में भी शिवपाल यादव सपा के टिकट पर ही चुनाव लड़े थे लेकिन बीच में चाचा-भतीजे के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement