Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Bypolls: सपा-कांग्रेस में कैसे होगा सीटों का बंटवारा, अखिलेश यादव ने बताया पूरा प्लान

UP Bypolls: सपा-कांग्रेस में सीटों के बंटवारे को लेकर चल रही अटकलों पर अखिलेश यादव के एक बयान के बाद विराम लग गया है. सपा प्रमुख ने सब कुछ साफ कर दिया है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

Latest News
UP Bypolls: सपा-कांग्रेस में कैसे होगा सीटों का बंटवारा, अखिलेश यादव ने बताया पूरा प्लान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

UP Bypolls: यूपी में 10 सीटों पर उपचुनाव होना है जिसको लेकर प्रदेश में हलचल तेज हो गई है. एक तरफ जहां बसपा प्रमुख मायावती के ओर कई सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया गया है तो वहीं सपा और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे का पेंच अभी भी फंसा हुआ है. इसी बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीटों के बंटवारे को लेकर टिप्पणी की है. 

दरअसल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में पार्टी के मुख्यालय में एक प्रेस वर्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा है कि 'इंडिया अलायंस के साथ सीटों के शेयरिंग का सवाल नहीं है. सवाल जीत का है. इंडिया अलायंस सभी 10 सीटों पर जीतेगा.'

इनता ही नहीं जब उनसे भाजपा की तैयारियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'बीएलओ हटा दो. अपना डीएम और कप्तान पोस्ट कर दो जो कहना मान रहा हो. ये कोई तैयारी है. फिर हराएंगे. मिल्कीपुर और 2027 का जनता इंतजार कर रही है.' प्रदेश की 10 सीटों पर उपचुनाव होना है.  जिसमें करहल, मिल्कीपुर, सीसामऊ, कुंदरकी, गाजियाबाद, फूलपुर, मझवां, कटेहरी, खैर और मीरापुर सीट शामिल है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादवा के इस बयान के पहले राजनीतिक गलियारों में हलचल थी की क्या यूपी उपचुनाव के समय सपा और कांग्रेस के रास्ते अलग-अलग हो जाएंगे. लेकिन अब अखिलेश यादव ने कहा है कि इंडिया अलाइंस सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज करेंगी. सपा प्रमुख के इस बयान के बाद सभी सियासी अटकलों पर रोक लग गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement