Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: AMU की फ्रेशर पार्टी में शाकाहारी हिंदू छात्रों को परोसा Chicken Momos, हुआ जमकर हंगामा

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में फ्रेशर्स पार्टी के दौरान शाकाहारी छात्रों को नॉनवेज मोमोज परोसे जाने पर विवाद हो गया. इसे लेकर छात्रों ने प्रॉक्टर कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है.

Latest News
UP News: AMU की फ्रेशर पार्टी में शाकाहारी हिंदू छात्रों को परोसा Chicken Momos, हुआ जमकर हंगामा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) की फ्रेशर पार्टी में छात्रों को चिकन मोमोज खिलाने का मामला सामने आया है. चिकन मोमोज परोसे जानें पर छात्रों ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद छात्रों ने प्रॉक्टर कार्यालय में पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. छात्रों ने बताया कि फ्रेशर पार्टी में छात्रों के लिए शाकाहार और मांसाहार के स्टॉल अलग-अलग लगाए गए थे, लेकिन खाने के दौरान शाकाहारी छात्रों के सामने कुछ लोगों ने चिकन मोमोज परोस दिए. छात्रों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. 

विश्वविद्यालय के प्रॉक्ट ने कही ये बात 
विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर वसीम अली ने इन सभी बातों से इनकार कर दिया है.  उन्होंने कहा कि छात्रों को स्टार्टर में यह पहचानने में समस्या आ रही थी कि कौन सी चीज शाकाहारी है और कौन सी मांसाहारी है.  साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है. स्टूडेंट्स का कहना था कि खाने की तरह स्टार्टर की मेज अलग-अलग रखी जाए, ताकि वह पहचान सकें. 


ये भी पढ़ें-UP Crime News: खर्चे के लिए पिता नहीं देते थे पैसे, बेटे ने बेरहमी से गला काटकर मार डाला  


उन्होंने कहा, 'मैं रात में ही फैकल्टी ऑफ लॉ में पहुंच गया था. वहां छात्रों ने ऐसी कोई बात मेरे सामने नहीं रखी. कुछ बच्चों ने प्रॉक्टर ऑफिस में आकर यह बात रखी. वेज और नॉनवेज दोनों खाने की अलग-अलग मेजें लगाई गई थीं लेकिन जो स्टार्टर सर्व किया गया, उस पर बच्चे कह रहे थे कि शायद कुछ चीजें मिली हुई लग रही थीं.' 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement