Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahashivratri: अलीगढ़ में कांवड़ियों को बांट दी बीयर, वायरल वीडियो पर करणी सेना ने दे दी ये चेतावनी

Aligarh Beer Video: पुलिस ने इस मामले में हंगामा होने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और बीयर बांटने वाले की तलाश शुरू कर दी है.

Mahashivratri: अलीगढ़ में कांवड़ियों को बांट दी बीयर, वायरल वीडियो पर करणी सेना ने दे दी ये चेतावनी

Aligarh Beer Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Aligarh News- उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में महाशिवरात्रि से पहले बड़ा बवाल होने से बाल-बाल बच गया है. शहर में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गंगाजल की कांवड़ लेकर आ रहे कांवड़ियों को किसी ने बीयर की कैन बांट दी. लोगों ने उसे रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वह सड़क पर बीयर की पेटियां रखकर जबरन बांटता रहा. यह वीडियो वायरल होने पर हंगामा खड़ा हो गया है. करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस प्रशासन को परिणाम भुगतने की चेतावनी दे दी है. उधर, पुलिस ने भी इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद बीयर बांटने वाले की तलाश शुरू कर दी है. 

पैर छूकर दी हर कांवड़ियां को बीयर कैन

वायरल वीडियो में एक युवक सड़क किनारे बीयर कैन की पेटियां रखकर खड़ा दिख रहा है. यह वीडियो क्वारसी थाना इलाके की रामघाट रोड पर गांधी आंखों के अस्पताल के बाहर का बताया जा रहा है. बेहद व्यस्त ट्रैफिक के बीच कांवड़ियों गुजर रहे हैं. युवक हर कांवड़ियां से बीयर की कैन लेने की गुजारिश करता दिख रहा है. युवक बीयर कैन ठीक इसी अंदाज में बांट रहा है, जैसे, किसी आयोजन में पानी के गिलास सड़क पर जाने वाले राहगीरों की प्यास बुझाने के लिए बांटे जाते हैं. ज्यादातर कांवड़ियों ने युवक की हरकत पर ध्यान नहीं दिया और वहां से गुजर गए, लेकिन एक-दो कांवड़ियां ने उससे बीयर कैन ले ली. ऐसे कांवड़ियों के युवक ने पैर भी छुए.

आम लोगों और रिक्शावाले को भी दी बीयर

एक अन्य वीडियो में युवक के पीछे बीयर शॉप भी दिखाई दे रही है. युवक ने कांवड़ियों के अलावा आने-जाने वाले आम लोगों को भी बीयर की कैन बांटी. एक रिक्शावाले को भी युवक बीयर देने के बाद पैर छूता दिख रहा है. कुछ लोगों ने उसे इस बात पर टोका भी, लेकिन युवक उनके पैर छूकर माफी मांगने लगा. इसके बाद फिर से वह बीयर बांटने लगा. आसपास मौजूद दुकान मालिकों का कहना है कि कई पेटी बीयर बांटने के बाद युवक विरोध बढ़ता देखकर वहां से चला गया.

करणी सेना ने बताया इसे हिंदुत्व से खिलवाड़ की साजिश

इस वायरल वीडियो को देखकर करणी सेना संगठन भड़क गया है. संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र चौहान ने इसे हिंदुत्व से खिलवाड़ी की साजिश बताया और युवक की गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी पुलिस को दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मौके से एक अपाचे बाइक बरामद की गई है. युवक की पहचान हो गई है. वह किशनपुर का रहने वाला बताया गया है. युवक को एकसाथ इतनी सारी बीयर बेचने के लिए आबकारी विभाग ने भी ठेके को नोटिस जारी किया है. पुलिस अधिकारियों ने युवक की जल्द गिरफ्तारी हो जाने का दावा किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement