Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमेठी में बिना दरवाजे और दीवार के बना दिया शौचालय, अगल-बगल लगी टॉयलेट सीट देखकर भड़की जनता

Amethi News Hindi: सार्वजनिक शौचालय में इंजीनियरों ने एक साथ टॉयलेट की 4 सीटें बैठा दीं. जिसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अमेठी में बिना दरवाजे और दीवार के बना दिया शौचालय, अगल-बगल लगी टॉयलेट सीट देखकर भड़की जनता

5 toilets seats in amethi hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के अमेठी संसदीय क्षेत्र से एक सामुदायिक शौचालय की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें इंजीनियरिंग का नायाब नमूना देखने को मिल रहा है. यहां एक ग्राम पंचायत में बनाए गए सार्वजनिक शौचालय में सीटों में कोई पार्टीशन नहीं दिया गया है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के आते ही लोगों ने कई तरह के सवाल उठने शुरू कर दिए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला  के जगदीशपुर कटेहटी गांव का है. जहां लाखों रुपए की लागत से बने सार्वजनिक शौचालय में टॉयलेट की चार सीटें बैठाई गई हैं, जिनके बीच में दीवार नहीं है और दरवाजा भी नहीं है. इस शौचालय का वीडियो किसी ग्रामीण ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो के सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, यूपी कांग्रेस ने भी इस वीडियो को शेयर कर अमेठी सांसद स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें- IAS टीना डाबी के घर में गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

यूपी कांग्रेस में स्मृति ईरानी पर साधा निशाना

यूपी कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया कि अमेठी में बने सार्वजनिक शौचालय को दुनिया का आठवां अजूबा घोषित किया जाए तो कैसा रहेगा. स्मृति ईरानी से सवाल करते हुए उप कांग्रेस ने लिखा कि समझने वाली बात यह है कि पैसा तो सारी दीवारों का भी आया होगा तो फिर उन्हें कौन खा गया? ठेकेदार, अधिकारी, मंत्री या सब मिलजुल कर? 

यह भी पढ़ें- आजम खान के घर 60 घंटे चली रेड में आयकर अधिकारियों को क्या मिला, जानें यहां

मामले पर डीपीआरओ ने दिया ऐसा जवाब

पूरे मामले पर डीपीआरओ श्रीकांत यादव ने बताया कि यह सार्वजनिक शौचालय पूर्ण है और इसकी जगह पर गांव में ही दूसरे स्थान पर सार्वजनिक शौचालय बनवा दिया गया है. पुराने शौचालय से टॉयलेट की सीट को निकलवाने का आदेश दिया गया था लेकिन उसे अभी तक निकल नहीं गया है. जिसकी जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement