Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पांच लोग मरने जा रहे हैं...', अमेठी हत्याकांड के मुख्य आरोपी का Whatsapp Status आया सामने

Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. मुख्य आरोपी चंदन वर्मा के व्हाट्सएप स्टेटस ने सबको हैरान कर दिया है, उसने स्टेटस पर पहले हत्या के बारे में पहले ही लिख दिया था.

Latest News
'पांच लोग मरने जा रहे हैं...', अमेठी हत्याकांड के मुख्य आरोपी का Whatsapp Status आया सामने

Amethi Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Amethi Murder Case: अमेठी में दलित शिक्षक और उसके पूरे परिवार की हत्या के मामले में अब नया मोड़ सामने आया है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बीच चंदन वर्मा के व्हाट्स ऐप स्टेटस सामने आया है, जिसने सबको चौका दिया है. दरअसल, चंदन ने स्टेटस में लिख रखा था कि 'पांच लोग मरने जा रहे हैं, मैं जल्द ही आपको दिखाऊंगा.'  

मृतक की पत्नी की चल रहा था चक्कर
इस हत्याकांड में एक के बाद एक ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिनसे इस केस की गुथ्थी और भी उलझती जा रही है. जानकारी ये सामने आ रही है कि मृतक की पत्नी और आरोपी चंदन वर्मा में चल अफेयर रहा था. वहीं चंदन इस कांड के बाद खुद को गोली मारकर हत्या करना चाहता था. शायद इसीलिए 5 लोगों की हत्या की बात उसने स्टेटस पर लिखी थी. ऐसी बात भी सामने आई है. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने
पुलिस सूत्रों की माने तो को मौके से बरामद हुई खाली मैगजीन चंदन वर्मा की पिस्टल की ही है. फिलहाल, चंदन के करीबी रिश्तेदारों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं मृतकों के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, टीचर को एक गोली लगीं, जबकि दो गोलियां पत्नी को लगी हैं. वहीं, एक-एक गोली बच्चियों को लगी है. 


यह भी पढ़ें - Maharashtra: चलते ऑटो में हुई लड़की से छेड़छाड़, सिर पर लगी चोट के बाद अस्पताल में भर्ती


राहुल गांधी ने मुआवजा दिलाने का दिया आश्वासन 
अमेठी सामुहिक हत्याकांड मामला सांसद राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से फोन पर बातचीत की है. अमेठी सांसद के एल शर्मा ने सांसद राहुल गांधी से पीड़ित पिता की बातचीत कराई और न्याय दिलाने के साथ ही दोषियों को सजा दिलाने का आश्वासन भी दिया. इसके साथ ही हरसंभव मदद और मुआवजा दिलाने का भी आश्वासन दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement