Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amethi Shooting: अमेठी कांड के आरोपी को एनकाउंटर में लगी गोली, पुलिस की पिस्टल छीन कर रहा था भागने की कोशिश 

Amethi Shooting Accused Chandan Verma: अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा ने पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की थी. इसके बाद पुलिस एनकाउंटर में उसके पैर में गोली लग गई है. 

Latest News
Amethi Shooting: अमेठी कांड के आरोपी को एनकाउंटर में लगी गोली, पुलिस की पिस्टल छीन कर रहा था भागने की कोशिश 

अमेठी कांड के आरोपी को लगी गोली 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेठी हत्याकांड (Amethi Shooting) का मुख्य आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकांउटर में जख्मी हो गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की थी और इसी दौरान मुठभेड़ में पुलिस ने गोली चलाई. गोली चंदन के पैर में लगी है जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उसकी हालत ठीक बताई जा रही है. आरोपी को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने शुक्रवार को जेवर टोल प्लाजा से अरेस्ट किया था.

पुलिस की पिस्टल छीन भागने की कोशिश की थी 
अमेठी हत्याकांड (Amethi Shooting) का आरोपी चंदन वर्मा फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है. यूपी पुलिस के मुताबिक, मोहनगंज क्षेत्र के पास आरोपी ने अचानक ही एक पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की थी. इसी दौरान उस पर जवाबी कार्रवाई की गई जिसमें गोली उसके पैरों में लगी है. घटना उस वक्त हुई जब आरोपी को पूछताछ के दौरान बरामदगी के लिए ले जाया जा रहा था.


यह भी पढ़ें: दिल्ली वालों को अभी उमस से राहत नहीं, यूपी समेत देश के इन हिस्सों में हल्की बौछार, जानिए वेदर अपडेट


बेरहमी से किया पूरे परिवार का कत्ल 
बता दें कि अमेठी में शिक्षक सुनील, पत्नी पूनम और दो बेटियां दृष्टि (6) और सुनी (1) की हत्या का आरोप चंदन और उसके साथियों पर है. परिवार ने पहले ही चंदन के खिलाफ प्रताड़ित करने और धमकी देने का आरोप लगाया था. पुलिस का कहना है कि चंदन का शिक्षक की पत्नी के साथ अफेयर था. पूनम ने उससे संबंध खत्म कर लिए थे और कहा था कि वह उससे दोबारा संपर्क न करे. हालांकि, चंदन इसके बाद भी नहीं रुका और लगातार उसे परेशान करता रहता था. 

बता दें कि अमेठी कांड पर उत्तर प्रदेश की राजनीति में भी उबाल आया हुआ. दलित परिवार की हत्या पर बीएसपी सुप्रीमो मयावती ने दुख जताते हुए तत्काल न्याय की मांग की है. दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था का राज पूरी तरह से खत्म हो चुका है. अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं. 


यह भी पढें: बचपन में देखी पिता की हत्या, 22 साल बाद फिल्मी अंदाज में लिया मौत का बदला  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement