Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमित शाह के 'टारगेट' पर अभिषेक बनर्जी ने मांग ली एक चीज, 'बस वो दे दीजिए, राजनीति छोड़ दूंगा'

Amit Shah vs Abhishek Banerjee: अभिषेक बनर्जी ने अमित शाह के आरोपों पर कहा है कि मुझसे इतनी नफरत है तो एक चीज दीजिए, राजनीति छोड़ दूंगा.

अमित शाह के 'टारगेट' पर अभिषेक बनर्जी ने मांग ली एक चीज, 'बस वो दे दीजिए, राजनीति छोड़ दूंगा'

Amit Shah vs Abhishek Banerjee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम में एक रैली को संबोधित किया. इस रैली में उन्होंने कहा कि बीजेपी 2024 में बंगाल में 35 सीटें जीतेगी. अमित शाह ने कहा कि इसके बाद सरकार भरभराकर गिर जाएगी. इस पर टीएमसी ने तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि एक चुनी हुई सरकार को गिराने की धमकी कैसे दी जा सकती है? वहीं, अपने ऊपर लगाए गए आरोपों पर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने अमित शाह से कहा कि बंगाल को उसका हक दे दीजिए, मैं राजनीति छोड़ दूंगा.

बीरभूम जिले के सूरी इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, 'मैं साफ-साफ कह दूं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. बंगाल के लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में हमें 77 सीटें देकर बड़ी जिम्मेदारी दी है. हमें पश्चिम बंगाल में 35 से अधिक लोकसभा सीटें दें और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि भ्रष्ट टीएमसी सरकार 2025 से आगे नहीं टिक पाएगी. वह उसके पहले ही भरभराकर गिर जाएगी.' 

यह भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल को CBI ने क्यों बुलाया? क्या हैं आरोप? समझिए पूरा मामला

अभिषेक बनर्जी बोले, 'एक चीज दे दीजिए, राजनीति छोड़ दूंगा'
उन्होंने अभिषेक बनर्जी और ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'दीदी' का अगला लक्ष्य भतीजे को सीएम बनाना है. इस पर अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट करके कहा, 'गृहमंत्री अमित शाह, आपने मेरी काल्पनिक गलतियों की बात की लेकिन आपने यह बताने की चिंता नहीं की कि बीजेपी ने पश्चिम बंगाल को कितना नुकसान पहुंचाया है. अगर मेरी मौजूदगी से आपको इतनी ही तकलीफ है तो मेरे राज्य के हक के 1.15 लाख करोड़ रुपये जारी कर दीजिए, मैं राजनीति से खुद को अलग कर लूंगा.'

यह भी पढ़ें- कुछ ही घंटों में LG ने क्लियर कर दी फाइल, केजरीवाल सरकार के पाले में डाली बात

बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से 18 पर जीत हासिल की थी. अब अमित शाह ने 35 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है. भ्रष्टाचार के मामलों में ईडी और सीबीआई द्वारा तृणमूल मंत्रियों और नेताओं की गिरफ्तारी पर पार्टी की आलोचना करते हुए अमित शाह ने कहा कि पार्टी को खुद पर शर्म आनी चाहिए. इस आलोचना पर कि केंद्रीय एजेंसियों ने राजनीतिक कारणों से टीएमसी को निशाना बनाया है, शाह ने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार और लूट में लिप्त हैं, वे अंततः जेल में बंद होंगे. 

'भतीजे को अगला सीएम बनाना चाहती हैं दीदी'
वंशवाद की राजनीति को लेकर टीएमसी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान कई बार 'दीदी और भतीजा' वाक्यांश का इस्तेमाल किया. उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी को बंगाल के उन युवाओं की परवाह नहीं है जिन्हें स्कूल नौकरी घोटाले में ठगा जा रहा है क्योंकि उनका एकमात्र लक्ष्य अपने भतीजे को इस राज्य का अगला मुख्यमंत्री बनाना है. अमित शाह ने यह भी दावा किया कि बंगाल का अगला सीएम बीजेपी से होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement