Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amritpal Singh: लड़कियों से वीडियो चैट, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, अमृतपाल से जुड़ी ये बातें हिला के रख देंगी

अमृतपाल सिंह की निजी जिंदगी के खुलासे हैरान करने वाले हैं. वह लड़कियों से चीटिंग करता था और उन्हें ब्लैकमेल होने के लिए मजबूर करता था.

Amritpal Singh: लड़कियों से वीडियो चैट, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, अमृतपाल से जुड़ी ये बातें हिला के रख देंगी

भगोड़े अमृतपाल की तलाश में जुटी पुलिस.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब पुलिस खालिस्तान के पोस्टर बॉय अमृतपाल सिंह को ढूंढ रही है. वारिस पंजाब दे का मुखिया अमृतपाल की जिंदगी के सारे राज अब एक के बाद सामने आ रहे हैं. सिखों को कट्टरपंथ की राह में धकेलने वाले इस अपराधी की काली करतूतें अब जनता के सामने आ रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृतपाल सिंह कई लड़कियों से ऑनलाइन चैट करता था और उस पर कई शादीशुदा और अविवाहित महिलाओं के साथ एक्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने का आरोप है. अमृतपाल पर आरोप है कि वह महिलाओं के पर्सनल वीडियो रिकॉर्ड करके उन्हें ब्लैकमेल करता था.

इसे भी पढ़ें- 'मोदी सरनेम' केस क्या है, जिसमें राहुल गांधी को कोर्ट ने सुनाई दो साल की सजा, पढ़ें 5 जरूरी बातेंमहिलाओं को अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल सिंह पर आरोप है कि उसने कई महिलाओं को उनके अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया. उसे चैट अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे है वह महिलाओं से कहता था कि उसे सीरियस रिलेशनशिप में नहीं जाना है, बस वह कैजुअल रिलेशन चाहता है. 

इसे भी पढ़ें- अमृतपाल सिंह की वजह से कैसे तेज हो गया खालिस्तान मूवमेंट, क्यों ब्रिटेन में बेलगाम हुए अलगाववादी? पढ़ें

सोशल मीडिया पर लड़कियों को करता था ट्रैप

अमृतपाल सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महिलाओं से प्राइवेट चैट करता था, भले ही वह सार्वजनिक मंचों पर धर्म की बात करता था. अमृतपाल की तलाश में अब पंजाब पुलिस जुट गई है. उसे गिरफ्तार करने के लिए सरकार की कोशिशें जारी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement