Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमृतपाल सिंह फरार, पंजाब में हाई अलर्ट, पिता ने पूछा- तब क्यों नहीं गिरफ्तार कर लिया?

Amritpal Singh News: भगोड़ा घोषित हो चुके अमृतपाल सिंह की तलाश में पंजाब पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर नाकाबंदी कर रखी है और इंटरनेट सेवाएं बंद हैं.

अमृतपाल सिंह फरार, पंजाब में हाई अलर्ट, पिता ने पूछा- तब क्यों नहीं गिरफ्तार कर लिया?

Punjab Police on Alert

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खालिस्तान समर्थक और 'वारिस पंजाब दे' संगठन का मुखिया अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) फरार है. पंजाब पुलिस ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया है. अमृतपाल की तलाश के लिए हर तरफ पुलिस अलर्ट पर है और जगह-जगह नाकेबंदी कर दी गई है. इस बीच अमृतपाल सिंह के पिता ने सवाल उठाए हैं कि अगर पंजाब पुलिस (Punjab Police) को उसे गिरफ्तार करना ही था तो उस वक्त क्यों नहीं किया जब वह घर पर ही था. अमृतपाल के पिता ने यह भी कहा है कि पंजाब पुलिस ने उनके घर में तलाशी की लेकिन अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है.

अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह ने अपने घर पर हुई पुलिस की छापेमारी के बारे में बयान दिया है. तरसेम सिंह का कहना है, 'हमें अमृतपाल के बारे में कोई सही जानकारी नहीं है. पुलिस ने 3-4 घंटे तक हमारे घर पर छापेमारी की है लेकिन उसे कुछ भी अवैध नहीं मिला. अगर उनको गिरफ्तार करना ही था तो 8 या साढ़े 8 बजे तक वह घर पर ही था, तब ही गिरफ्तार कर लेते.'

यह भी पढ़ें- भगोड़ा घोषित हुआ अमृतपाल सिंह, पंजाब में इंटरनेट बंद और धारा 144 लागू

पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल
तरसेम सिंह का कहना है कि उनका बेटा युवाओं को नशे से दूर होने में मदद करता है. उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा है कि यह गलत हो रहा है और उनके बेटे के साथ कुछ भी हो सकता है. आपको बता दें कि शनिवार को जब अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार किए जाने की खबरें चर्चा में आईं तो एक वीडियो सामने आया जिसमें अमृतपाल सिंह गाड़ी में बैठकर भाग रहा है और उसके साथी लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे एकजुट हों.

यह भी पढ़ें- अमृतपाल सिंह कौन है जिसने पंजाब में फिर सुलगाई खालिस्तान और अलगाववाद की आग?

अभी तक अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने में नाकाम रही पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह को भगोड़ा घोषित कर दिया है. अमृतपाल के 78 करीबियों को गिरफ्तार किया गया है और उसके गांव के चारों ओर पुलिस ने किलेबंदी कर रखी है. पंजाब में हर तरफ भारी पुलिस बल तैनात है और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी करके गाड़ियों की तलाशी भी ले रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement