Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Andhra Pradesh के सीएम की बहन ने Telangana के मुख्यमंत्री KCR को भेजे जूते, जानिए साथ में दिया क्या चैलेंज

Ys Sharmila Reddy News: शर्मिला ने अपनी अलग पार्टी गठित की है. वे जनता की समस्याएं जानने के लिए पदयात्रा निकाल रही हैं.

Andhra Pradesh के सीएम की बहन ने Telangana के मुख्यमंत्री KCR को भेजे जूते, जानिए साथ में दिया क्या चैलेंज

YS Sharmila

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao) को आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला ने जूते गिफ्ट किए हैं. इन जूतों के साथ ही शर्मिला ने KCR को एक चैलेंज भी दिया है. यह चैलेंज है अपने साथ पदयात्रा में शामिल होने का, जिसका आयोजन शर्मिला अपने भाई जगन की सरकार के खिलाफ निकाल रही हैं. अपने भाई से अलग वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSR Telangana Party) गठित कर चुकी शर्मिला प्रजा प्रस्थानम पदयात्रा (Praja Prasthanam padayatra) के जरिये लोगों की समस्याएं जान रही हैं.

पढ़ें- 1 लाख से ज्यादा सरकारी टीचर्स की भर्ती कर रही ये वेबसाइट, जानिए सरकार ने दी क्या चेतावनी

इसलिए दिया पदयात्रा में साथ आने का चैलेंज

दरअसल तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR खुद को राष्ट्रीय राजनीति में स्थापित करने में जुटे हुए हैं. इसके उलट शर्मिला उन्हें तेलंगाना में समस्याएं होने को लेकर घेर रही हैं. KCR का जवाब में कहना है कि राज्य में समस्याएं नहीं हैं. इसी कारण शर्मिला ने उन्हें जूते भेजकर अपने साथ पदयात्रा में शामिल होने का चैलेंज दिया है ताकि KCR भी राज्य की समस्याओं के बारे में जान सकें.

पढ़ें- मध्य प्रदेश सरकार ने बदला भोपाल के गांव का नाम, जानिए हिंदुत्व से क्यों जोड़ रहे इसे लोग

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया चैलेंज

शर्मिला ने KCR को चैलेंज देने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैमरे के सामने शर्मिला ने जूते का बॉक्स दिखाया. उन्होंने कहा कि ये गिफ्ट KCR के लिए है. मैं उन्हें चैलेंज करती हूंे कि वे एक दिन मेरे साथ पदयात्रा पर निकलें. आपने साबित कर दिया कि राज्य में सभी खुश हैं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी. मैं नए जूतों का आपके साइज का जोड़ा आपको गिफ्ट कर रही हूं. इसका बिल भी साथ ही है ताकि फिट ना आए तो आप अपने साइज के जूते एक्सचेंज कर सकते हैं. 

पढ़ें- Viral Tiger Video: आईएफएस अफसर ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोगों को याद आया चायपत्ती का विज्ञापन

तीन किलोमीटर ही पैदल चल लें, समस्याएं दिख जाएंगी

शर्मिला ने केसीआर को महज 3 किलोमीटर तक अपने साथ पदयात्रा में शामिल होने का चैलेंज दिया. उन्होंने कहा कि इतनी दूर में सीएम को लोगों की समस्याएं दिख जाएंगी. बता दें कि शर्मिला की पदयात्रा पिछले साल के आखिर में शुरू हुई थी. इस दौरान वह रोजाना करीब 10 किलोमीटर पैदल चल रही हैं. उनका टारगेट तेलंगाना की सभी 47 विधानसभाओं में घूम-घूमकर लोगों की समस्याएं जानना हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement