Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Bhandari Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद एक्शन में उत्तराखंड सरकार, पांच रिसॉर्ट सील, CM के संपर्क में पीड़ित परिवार

Ankita Murder Case: उत्तराखंड सरकार ने नैनीताल जिले के धनाचुली इलाके में 5 रिसॉर्ट को सील कर दिया है. राज्य में अवैध रिसॉर्ट के खिलाफ एक्शन जारी है.

Ankita Bhandari Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद एक्शन में उत्तराखंड सरकार, पांच रिसॉर्ट सील, CM के संपर्क में पीड़ित प��रिवार

अंकिता हत्याकांड पर एक्शन में है धामी सरकार.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड (Uttarakhand) में 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या (Ankita Bhandari Murder) को लेकर राज्यव्यापी आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोग इस हत्याकांड पर बेहद आक्रोशित हैं. राज्य सरकार ने हत्याकांड के सामने आने के बाद नैनीताल (Nainitaal) जिले में पांच रिसॉर्ट (Resort) सील कर दिए हैं. 

अंकिता हत्याकांड पर पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने जिलाधिकारियों को उत्तराखंड के सभी रिसॉर्ट की जांच करने के निर्देश दिए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि राज्य के सभी अवैध रिसॉर्ट जांच के घेरे में आ सकते हैं. नैनीताल जिले में जिलाधिकारी धीराज गबर्याल के निर्देश पर 5 रिसॉर्ट अब तक सील किए जा चुके हैं. मुख्यमंत्री ने शुक्रवार रात राज्य के सभी रिसॉर्ट की जांच के आदेश दिए थे. 

Ankita Murder Case: बीजेपी ने पुलकित आर्य के पिता को पार्टी से निकाला, गुस्साए लोगों ने फूंक दिया रिसॉर्ट, देखें वीडियो

मुख्यमंत्री ने यह भी निर्देश दिए थे कि जो रिसॉर्ट अवैध बने हैं या गैरकानूनी तौर पर चल रहे हैं उनके खिलाफ तत्काल एक्शन लिया जाए. कुछ रिसॉर्ट पर बुल्डोजर भी चले हैं. आरोपी पुलकित आर्य से जुड़े रिसॉर्ट को गुस्साए लोगों ने आग के हवाले कर दिया है.

इन रिसॉर्ट पर गिरी है गाज

रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यम रिसॉर्ट धनाचूली, एडमिरलस विला धनाचूली, फारेस्ट एकर्स कैम्प चौकुटा, व्हिस्टलिंग वुड्स जैसे रिसॉर्ट को सील कर दिया गया है. जिला प्रशासन के मुताबिक ये रिसॉर्ट प्रशासन की ओर से तय नियमों का पालन नहीं कर रहे थे.

Ankita Murder: गंदे काम को तैयार नहीं थी अंकिता, इसलिए मार डाला, भाजपा के पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार

सीएम ने पीड़ित परिवार से की बातचीत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को अंकिता भंडारी के पिता से फोन पर बातचीत की थी. उन्होंने बेटी की हत्या की निष्पक्ष और त्वरित जांच का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा है कि सरकार दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई करेगी जो इस प्रकार के घृणित कार्य को करने वाले अपराधियों के लिए एक नजीर साबित होगी.

हत्याकांड के परिजन बीजेपी से निष्काषित

हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पार्टी से बाहर निकाल दिया है. अंकित आर्य को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है. 

Ankita Bhandari Case: अंकिता के आरोपियों पर सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा एक्शन, रिजॉर्ट पर चलवा दिया बुलडोजर

कौन थी अंकिता, क्यों हुई हत्या?

अंकिता भोगपुर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी रिसॉर्ट मालिक और उसके दो सहयोगियों ने उसकी हत्या कर दी. अंकिता को रिसॉर्ट में ग्राहकों को स्पेशल सर्विस देने के लिए बाध्य किया जा रहा था. अंकिता ने विरोध किया तो उसे आरोपियों ने कथित तौर पर मौत के घाट उतार दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement