Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Murder Case: बेटे का बचाव करते दिखे विनोद आर्य, बोले- पुलकित सीधा-सादा बालक

Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य को बीजेपी ने निष्कासित कर दिया है.

Ankita Murder Case: बेटे का बचाव करते दिखे विनोद आर्य, बोले- पुलकित सीधा-सादा बालक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Murder Case) में  रोज नए नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस और प्रशासन ने आरोपी पुलकित आर्य और उसके परिवार पर शिकंजा कस दिया है. आरोपी के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलने के बाद उसके पिता विनोद आर्य को बीजेपी ने निष्कासित कर दिया है. आरोपी के खिलाफ उत्तराखंड में लगातार प्रदर्शन हो रहा है. अब पुलकित के पिता ने बेटे का बचाव किया है उन्होंने कहा कि पुलकित सीधा सादा बच्चा है, उसका ध्यान बिजनेस पर था. इस मामले में मैं जांच में पूरा सहयोग देने को तैयार हूं.

आरोपों पर दी सफाई 
पुलकित के पिता विनोद आर्य ने कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है. मैं भी चाहता हूं कि अंकिता के परिजनों को इंसाफ मिले लेकिन मेरे बेटे को भी इंसाफ मिलना चाहिए. वह कभी भी इस तरह की गतिविधियों में शामिल नहीं होगा. विनोद आर्य को एक दिन पहले ही बीजेपी से निष्कासित किया गया था. हालांकि उन्होंने कहा कि निष्पक्ष जांच के लिए उन्होंने खुद इस्तीफा दिया है. उन्होंने कहा कि जो रिसोर्ट बना हुआ है, वह पूरी तरह लीगल है. फैक्ट्री के नाम पर उसको नहीं बनाया गया है. जिला प्रशासन जांच करे, अच्छी बात है. अगर हम कहीं गलत हैं तो वह हमारे खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. बता दें कि ऋषिकेश में रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य को शुक्रवार को रिसॉर्ट मैनेजर सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक के साथ गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ेंः Rajasthan: टेक ऑफ नहीं कर पाएगा पायलट का प्लेन! गहलोत समर्थकों ने सौंपे इस्तीफे

फेसबुक फ्रेंड ने बताई थी सच्चाई  
अंकिता के लापता होने के बाद इस मामले का खुलासा उसके जम्मू में रहने वाले एक करीबी दोस्त ने किया था. अंकिता ने रिजॉर्ट में पुलकित के कारनामों की जानकारी इस दोस्त के साथ साझा की थी. दोनों के बीच हुई व्हाट्सएप चैट में खुलासा हुआ है कि उस पर गलत काम के लिए दबाव बनाया जा रहा था. एख मैसेज में लिखा था कि  “वे मुझे एक वेश्या में बदलने की कोशिश कर रहे हैं.” 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement