Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Murder Case: बीजेपी ने पुलकित आर्य के पिता को पार्टी से निकाला, गुस्साए लोगों ने फूंक दिया रिसॉर्ट, देखें वीडियो

Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड केस में राज्य सरकार ने आरोपियों के रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलवाया है. SIT अब इस केस की पड़ताल कर रही है.

Ankita Murder Case: बीजेपी ने पुलकित आर्य के पिता को पार्टी से निकाला, गुस्साए लोगों ने फूंक दिया रिसॉर्ट, देखें वीडियो

मुख्य आरोपी पुलकित आर्य और अंकिता. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड (Uttarakhand) में अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Bhandari Murder Case) ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पार्टी से बाहर निकाल दिया है. अंकित आर्य को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है. 

उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट ने पत्र जारी कर यह सूचना दी है. उनकी ओर से जारी पत्र में लिखा गया है कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हत्याकांड पर संज्ञान लेते हुए विनोद आर्य और उनके बेटे अंकित आऱ्य को हरिद्वार बीजेपी से निष्कासित करती है.

Ankita Murder: गंदे काम को तैयार नहीं थी अंकिता, इसलिए मार डाला, भाजपा के पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार

गुस्साए लोगों ने जला दिया रिसॉर्ट

अंकिता भंडारी मर्डर केस पर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट रहा है. लोगों ने ऋषिकेश में आरोपी के रिसॉर्ट में आग लगा दी. रिसॉर्ट का मालिकाना हक बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के पास है. हत्याकांड में पुलकित समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

देश में हर दिन गायब हो रहे 212 बच्चे, हर 4 मासूमों में से 3 हैं बेटियां
 

क्या है सीएम धामी का रिएक्शन?

राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खुद ट्वीट कर इस एक्शन की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'अंकिता हत्याकांड मामले में हमने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई अंकित आर्य को उत्तराखण्ड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है. साथ ही अंकित आर्य एवं उनके पिता विनोद आर्य को भाजपा से भी निष्कासित कर दिया गया है.'

Ankita Bhandari Case: अंकिता के आरोपियों पर सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा एक्शन, रिजॉर्ट पर चलवा दिया बुलडोजर

आरोपियों के रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर

अंकिता मर्डर केस की जांच SIT को सौंप दी गई है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि आज सुबह बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया. इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है.

मुख्यमंत्री ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी रेणुका देवी के नेतृत्व में SIT का गठन कर तत्काल जांच के भी आदेश दे दिए हैं. आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिसॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा करवाई भी शुक्रवार देर रात को की गई.
 

अचानक लापता हुई थी अंकिता, पानी में मिली लाश

पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक के पास वंतरा रिसॉर्ट में काम करने वाली युवती अंकिता भंडारी  18 सितंबर को अचानक लापता हो गई थी. उसकी उम्र महज 19 साल है. वह डोभ श्रीकोट, यमकेश्वर ब्लॉक, पौड़ी की रहने वाली थी. अंकिता के घरवालों ने 21 सितंबर को राजस्व पुलिस में अंकिता की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पौड़ी के जिलाधिकारी के निर्देशानुसार 22 सितंबर को यह मामला रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया.

अंकिता के लापता होने की घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस हरकत में आई थी. पुलिस ने अंकिता मर्डर के अंकिता के हत्यारोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया था. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हों अंकिता की हत्या कर शव को चीला शक्ति नहर में फेंक दिया. जैसे ही पुलिस को यह जानकारी लगी SDRF की टीम पावर हाउस के पास चीला शक्ति नहर में युवती का शव तलाशने में जुट गई. शनिवार सुबह अंकिता की लाश बरामद हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement