Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आरिफ का दोस्त सारस हुआ गायब तो अखिलेश बोले 'चिड़िया उड़ी', जानें आखिरी बार कब और कहां देखा गया

Arif Saras friendship: आरिफ और सारस की दोस्ती टूट गई है. उत्तर प्रदेश की इस पॉपुलर जोड़ी के अलग होने के बाद अब सारस भी लापता है.

आरिफ का दोस्त सारस हुआ गायब तो अखिलेश बोले 'चिड़िया उड़ी', जानें आखिरी बार कब और कहां देखा गया

Arif's friend Saras Miising

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों उत्तर प्रदेश की सबसे चर्चित जोड़ी को आखिरकार नजर लग गई है और दो दोस्तों को अलग कर दिया गया है. ये अनोखी जोड़ी मोहम्मद आरिफ और सारस की है. जो पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में थे. आरिफ ने सारस को नई जिंदगी थी जिसके बाद से सारस ने आरिफ को अपना सब कुछ मान लिया और एक घड़ी भी वो आरिफ से अलग नहीं रहता था. लेकिन उत्तर प्रदेश के वन विभाग ने दोनों को अलग कर दिया है. आरिफ के दोस्त इस सारस को रायबरेली के सलोन में स्थित समसपुर पक्षी विहार में छोड़ दिया गया.

क्यों किया दोनों को अलग

लेकिन दो दोस्त ज्यादा दिन तक दूर नहीं रह सकते.  बताया जा रहा है कि सारस बुधवार शाम से ही गायब है और पक्षी विहार में दिखाई नहीं दे रहा है. नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक, बुधवार शाम चार बजे के बाद से सारस को नहीं देखा गया. उसके गायब होने की खबर से हडकंप मच गया है और अह वन विभाग के कर्मचारियों को सारस को ढूंढने के काम में लगाया गया है.

ये भी पढ़ें: अमेठी में 'दोस्त' सारस छीनने से नाराज अखिलेश भाजपा पर भड़के, बोले 'दाना खिलाने वालों से भी छीनो मोर'

वन विभाग की टीम ने आरिफ के घर से मंगलवार को सारस को समसपुर पक्षी विहार पहुंचाया था. ऐसा करने के पीछे ये वजह बताई गई थी कि सारस राज्य पक्षी है और उसे इस तरह कोई भी अपने पास नहीं रख सकता. 

ये भी पढ़ें: सारस की बचाई जान, अब बन गई है जय और वीरू जैसी दोस्ती, वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

दोस्ती देखने दूर-दूर से आते थे लोग

सारस और आरिफ की दोस्ती देखने दूर-दूर से लोग आ रहे थे और कुछ दिन पहले तो उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी आरिफ के घर पहुंचे थे. अखिलेश यादव ने भी आरिफ और सारस को अलग करने पर नाराजगी जताई है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, 'बहुचर्चित सारस अब लापता है. बीजेपी सरकार तुरंत सारस को खोजे, नहीं तो पूरी दुनिया के पक्षी प्रेमी आंदोलन करेंगे.' अखिलेश ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'सबका साथ सबका विकास तभी हो पाएगा जब जब जातिगत जनगणना हो. चिड़िया उड़ जाएगी ये उनके कंट्रोल में नहीं रहेगी.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement