Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal के बेल पर सियासी संग्राम जारी, संजय सिंह ने PM Modi पर साधा निशाना

Sanjay Singh On PM Modi And Amit Shah: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बेल मिली है, जिसके बाद से आप (AAP) के सीनियर नेता बीजेपी पर जोरदार हमले कर रहे हैं.

Latest News
Arvind Kejriwal के बेल पर सियासी संग्राम जारी, संजय सिंह ने PM Modi पर साधा निशाना

संजय सिंह ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली शराब नीति मामले (Delhi Liquor Case) में सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बेल मिल गई है. इसके बाद से आप (AAP) के सीनियर नेताओं और बीजेपी (BJP) प्रवक्ताओं के बीच जुबानी जंग का दौर जारी है. शनिवार को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने पीएम की तुलना तानाशाह से करते हुए कहा कि तानाशाह भी झुकता है, बस झुकाने वाला होना चाहिए. आप सांसद ने केंद्रीय गृह मंत्री को लेकर भी बड़ा दावा किया है. 

PM Modi और अमित शाह पर लगाए गंभीर आरोप 
आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में जो कहा है उससे स्पष्ट हो गया है कि पीएम मोदी और अमित शाह के इशारे पर गिरफ्तारी हुई थी. उन्होंने कहा, 'आज तक न सीएम केजरीवाल के घर से, न मनीष सिसोदिया और न मेरे घर से एक पैसे का कुछ बरामद हुआ है. कोई सबूत नहीं है, लेकिन फिर भी झूठ का पहाड़ खड़ा किया गया था.'  उन्होंने सीबीआई पर दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह के पिंजरे में सीबीआई कैद है. 


यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ की शिकायत कराने गई महिला को पुलिस ने बनाया वेश्यावृत्ति का आरोपी  


उन्होंने कहा कि ईडी के मामले में जमानत मिल गई थी, तब अमित शाह ने सीबीआई को भेजा. अमित शाह के पिंजरे में सीबीआई कैद है और उनके इशारे पर विपक्षी दलों के नेताओं को परेशान करने के इरादे से काम किया जा रहा है. आप सांसद ने यह भी कहा कि पूरी पार्टी और देश-विदेश में फैले हमारे कार्यकर्ता मजबूती के साथ हमारे लीडर अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं.  


यह भी पढ़ें: J&K पहुंचे पीएम मोदी, बोले- 'आतंकवाद अंतिम सांसें गिन रहा...' 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement