Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: शराब नीति के खिलाफ टकराव जारी, केजरीवाल ने सुबह 11 बजे बुलाई विधायक दल की बैठक

Delhi Politics: दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कल सुबह 11 बजे अपने आवास पर सभी AAP विधायकों की बैठक बुलाई है. इसमें मौजूदा राजनीतिक स्थिति,  ED और CBI द्वारा आप नेताओं पर छापेमारी और BJP द्वारा कथित तौर पर दिल्ली सरकार को उखाड़ फेंकने के प्रयास पर चर्चा होगी.

Delhi: शराब नीति के खिलाफ टकराव जारी, केजरीवाल ने सुबह 11 बजे बुलाई विधायक दल की बैठक

अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली में शराब नीति (Delhi New Excise policy) के खिलाफ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और बीजेपी (BJP) के बीच टकराव लगातार बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पार्टी के विधायक दल की आज बैठक बुलाई है. सीएम आवास पर सुबह 11 बजे होने वाली इस बैठक में सभी विधायक शामिल होंगे. इस बैठक में मौजूदा राजनीतिक स्थिति,  ED और CBI द्वारा आप नेताओं पर छापेमारी और BJP द्वारा कथित तौर पर दिल्ली सरकार को उखाड़ फेंकने के प्रयास पर चर्चा होगी. बैठक में आप विधायकों की कथित खरीद फरोख्त मामले लेकर चर्चा होगी.

'4 विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर'
बुधवार को आप के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर 20-20 करोड़ में उनके चार विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया था. संजय सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि अगर वह अपने साथ अन्य विधायकों को लेकर आते हैं तो उन्हें 25 करोड़ की पेशकश की गई है. ऐसे में बीजेपी का साथ नहीं देने पर उन्हें झूठे मामलों में फंसाने और सीबीआई और ईडी का सामना करने की धमकी दी गई है.

ये भी पढ़ेंः 4 विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर... संजय सिंह ने बीजेपी पर लगाया AAP सरकार को गिराने का आरोप 

संजय सिंह ने मंगलवार को भी केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्या ईडी व सीबीआई सिर्फ सरकार गिराने और तोड़फोड़ करने वाली एजेंसी बन गई हैं क्योंकि वह केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही हैं और राज्यों में सरकार गिरवाने में अहम भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने कहा कि ये एजेंसियां दिल्ली में वह फेल हो गई हैं. वैसे भी प्रधानमंत्री के लिए शराब नीति नहीं, बल्कि अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता मुद्दा है. लिहाजा प्रधानमंत्री व भाजपा से अब न अरविंद केजरीवाल और न ही शिक्षा-स्वास्थ्य का मॉडल रुकने वाला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement