Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Liquor Case: Arvind Kejriwal को नहीं मिली राहत, राउज एवेन्यू कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

Arvind Kejriwal Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की जमानत पर फैसला सुना दिया है. उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Latest News
Delhi Liquor Case: Arvind Kejriwal को नहीं मिली राहत, राउज एवेन्यू कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को राहत नहीं मिली है. दिल्ली शराब नीति केस (Delhi Liquor Policy Case) में कोर्ट ने सीएम को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले कोर्ट ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. सीबीआई ने मुख्यमंत्री की जमानत याचिक का विरोध करते हुए कोर्ट में दलील दी थी कि वह जांच में सहयो नहीं कर रहे हैं. सीबीआई ने बुधवार को उन्हें इस मामले में अरेस्ट किया है.

CBI ने कोर्ट में कहा, 'जांच में सहयोग नहीं कर रहे'
अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका का विरोध करते हुए सीबीआई ने कोर्ट में दलील दी कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. इसके अलावा, जांच एजेंसी ने यह भी कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री एक बड़े पद पर हैं और सत्ता में रहने की वजह से वह गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं. जिन गवाहों के बयान अभी दर्ज नहीं हुए हैं, उन्हें प्रभावित कर सकते हैं. 


यह भी पढ़ें: 1 जुलाई से लागू हो जाएंगे नए कानून, विदेश में छुपे भगोड़ों से पाई-पाई वसूलेगा भारत


अरविंद केजरीवाल के वकीलों ने रखी यह मांग 
अरविंद केजरीवाल की ओर से वकील विक्रम चौधरी ने आप संयोजक की ओर से आवेदन पढ़ा था. कोर्ट में केजरीवाल के वकील ने कहा कि हमारी मांग है कि केस डायरी सहित जमा की गई सभी सामग्री को रिकॉर्ड पर रखने के लिए सीबीआई को निर्देश दिया जाए.

केजरीवाल को रिमांड में रखने का विरोध करते हुए वकीलों की ओर से तर्क दिया गया कि वह जांच में सहयोग कर रहे हैं. सार्वजनिक जीवन में हैं और उन्होंने कोर्ट के निर्देशों का पालन किया है.


यह भी पढ़ें: Ladakh में चीन सीमा के पास नदी में डूबा Indian Army Tank, 1 JCO समेत 5 जवान शहीद


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement