Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asaduddin Owaisi के समधी ने खुद को गोली मारकर दे दी जान, पारिवारिक कलह की आशंका

Asaduddin Owaisi Relative: असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Asaduddin Owaisi के समधी ने खुद को गोली मारकर दे दी जान, पारिवारिक कलह की आशंका

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के समधी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. असदुद्दीन ओवैसी की बेटी के ससुर मजहरुद्दीन अली खान पेशे से एक डॉक्टर थे. गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत अपोलो अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने मृत घोषित कर दिया गया. प्राथमिक जांच के आधार पर कहा जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते डॉ. मजहरुद्दीन अली ने ऐसा कदम उठाया.

पुलिस ने बताया है कि डॉ. मजहरुद्दीन अली एक आर्थोपेडिक स्पेशलिस्ट थे. उन्होंने 27 फरवरी को अपने ही घर पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली. निधन हो जाने के बाद उनके शव को ओस्मानिया जनरल अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया गया है. बता दें कि डॉ. मजहरुद्दीन के बेटे ने असदुद्दीन ओवैसी की बेटी से साल 2020 में शादी की थी.

यह भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया: AAP के 10 साल, पार्षद से लेकर मंत्री तक दर्जनों नेता जा चुके जेल

घर में चल रहा था प्रॉपर्टी का विवाद
हैदराबाद के वेस्ट जोन के डीसीपी जोएल डेविस ने बताया कि दोपहर में लगभग 1 बजे डॉ. मजहरुद्दीन ने खुद को गोली मार ली. सुसाइड के कारणों की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया है कि परिवार में प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था और मजहर के खिलाफ भी घरेलू हिंसा का मामला दर्ज था.

यह भी पढ़ें- गुजरात में शर्मसार हुई इंसानियत, जमीन में दफन डेढ़ साल की बच्ची के शव को निकालकर किया गया रेप

पुलिस ने बताया है कि सिर्फ एक राउंड ही गोली चली है और हथियार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने लोगों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं. बताया गया है कि घटना के समय मजहरुद्दीन घर पर अकेले थे और लगातार फोन के बावजूद किसी के फोन का जवाब नहीं दे रहे थे. जब उनके कुछ रिश्तेदार घर पर पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़े थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement