Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Assam BJP Leader Suicide: असम बीजेपी लीडर ने पार्टी नेता के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल होने पर की आत्महत्या

BJP Leader Indrani Tahbildar Suicide: असम में भाजपा की महिला नेता इंद्राणी तहलीबदार ने आत्महत्या कर ली है. पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ नेता के साथ अपनी कुछ अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने यह कदम उठाया. 

Assam BJP Leader Suicide: असम बीजेपी लीडर ने पार्टी नेता के साथ आपत्तिजनक तस्व��ीरें वायरल होने पर की आत्महत्या

Assam BJP Leader Committed Suicide

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: असम के गुवाहाटी के बामुनिमैदाम इलाके में बीजेपी नेता के कथित तौर पर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इंद्राणी तहबीलदार की कुछ तस्वीरें पार्टी के एक और सीनियर लीडर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद इंद्राणी ने यह कदम उठाया. तहबीलदार ने चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष का पद संभाला था. पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है. मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया है. घटना सामने आने के बाद से पूरे शहर में लोग हैरान हैं. पुलिस मामला दर्ज करके हर एंगल से जांच कर रही है. 

ऑनलाइन लीक हुई  थी प्राइवेट तस्वीरें
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, तहबीलदार के घर में बीजेपी के ही एक वरिष्ठ नेता बतौर किराएदार रहने आए थे. साथ रहने के दौरान दोनों का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर उनकी अंतरंग तस्वीरें वायरल हो गई थीं जिसके बाद दोनों के लिए ही असहज स्थिति बन गई. अंतरंग तस्वीरें सार्वजनिक होने के बाद आत्महत्या जैसा कदम उठाया. पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है और साइबर सेल भी मामले की पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: मॉब लिंचिंग पर मौत की सजा, पहचान छिपाकर शादी की तो 10 साल कैद, जानिए नए कानून

पुलिस कर रही है मामले की जांच
मध्य गुवाहाटी के डीसीपी दीपक चौधरी ने आइएएनएस से बात करते हुए कहा, 'पुलिस घटना की जांच कर रही है. अभी तक हमें किसी अन्य व्यक्ति के साथ मृतक महिला की अंतरंग तस्वीरें लीक होने के संबंध में ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन हम हर पहलू पर गौर कर रहे हैं.' तहबीलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही हम आगे के बारे में कुछ कह सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: तिरंगे पर नहीं माना मौलाना का फतवा, 3 मुस्लिम लड़कों को पीना पड़ा जहर, जानें पूरी बात

अब तक इंद्राणी के परिवार की ओर से आपत्तिजनक तस्वीरें लीक होने को लेकर कोई शिकायत नहीं दर्ज की गई है. सूत्रों का कहना है कि आपत्तिजनक तस्वीरें लीक होने की वजह से इंद्राणी काफी तनाव में थीं. बताया जा रहा है कि प्रदेश बीजेपी में इंद्राणी और जिस सीनियर नेता के साथ अंतरंग तस्वीरें वायरल हुई हैं दोनों का कद तेजी से बढ़ रहा था. हालांकि इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे शहर में लोग हैरान हैं. लोगों के लिए तहबीलदार की मौत पर यकीन कर पाना मुश्किल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement