Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himanta Biswa Sarma से मासूम ने की अपील- 'पापा बीमार हैं इलाज में मदद कीजिए'

सुरक्षा और अधिकारियों से घिरे CM से मिलने पहुंच गया बच्चा.मदद की गुहार पर हिमंत बिस्व ने आधि​कारियों को चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए.

Himanta Biswa Sarma से मासूम ने की अपील- 'पापा बीमार हैं इलाज में मदद कीजिए'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: असम में 882.21 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखने पहुंचे सीएम हिमंत ​बिस्व सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) का मानवीय चेहरा सामने आया है. उनके इस कदम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग सीएम की सराहना कर रहे हैं. इस वीडियो को सीएम के ट्विटर (CM Twitter) पर भी डाला है. इसमें एक बच्चा पूरी सीएम की सिक्योरिटी तक पहुंच जाता है, लोग उसे हटाने का प्रयास करते हैं कि लेकिन हेमंत बिस्वा ने उसे रोककर पूरी बात सुनी. इतना ही नहीं सीएम ने उसकी मदद के लिए अधिकारियों को तुरंत आदेश भी दिए. 

दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा (Assam CM Himanta Biswa Sarma) बुधवार को तमुलपुर जिले में 882.21 करोड़ रुपये की अलग अलग परियोजनाओं की आधारशिला रखने पहुंचे थे. यहां उन्होंने मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के निर्माण के लिए भूमिपूजन में भाग लिया. इस मौके पर सीएम अपनी सिक्योरिटी व अन्य अधिकारियों के साथ प्लान देख रहे थे. इस बीच ही एक 12 साल का बच्चा सुरक्षा को तोड़ते हुए असम मुख्यमंत्री के पास पहुंच गया. सीएम की सुरक्षा और आसपास मौजूद लोगों ने बच्चों को हटाने का प्रयास किया, लेकिन उस से पहले ही सीएम की नजर बच्चे पर पड़ गई. उन्होंने सभी को रोकते हुए बच्चे की गुहार सुनी. 

पढ़ें-चीन की कोरोना वैक्सीन निकली "फालतू", लगाने के बाद भी नहीं हो रहा कोई असर

मासूम की अपील पर सीएम ने तुरंत लिया एक्शन

सीएम ने बच्चे को आते ही उसे पकड़कर बहुत ही सहजता से उसकी बात सुनी. वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चे ने सीएम को बताया कि उसके पिता अस्पताल में भर्ती है. उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है. सीएम ने बच्चे की मां और रिश्तेदारों के विषय में भी पूछा, बच्चे ने कहा कि मां असमर्थ और उसका कोई रिश्तेदार उनका साथ नहीं दे रहा है. पैसों की कमी के कारण हम अपने पापा का इलाज नहीं करा पा रहे हैं. सीएम हिमंत बिस्व ने तुरंत पास खड़े डीसी को बच्चे के पिता को आवश्यक चिकित्सा सहायता उपलबध कराने के निर्देश दिए.  

पढ़ें- Himachal Pradesh Election Result से पहले कांग्रेस ने 30 नेताओं को पार्टी से किया बाहर, जानिए क्या है वजह

सीएम की जमकर सराहना कर रहे लोग, पहले भी कर चुके हैं मदद

सीएम बिस्व सरमा ने बच्चे के इस वीडियो को अपने ट्वटिर पर भी अपलोड किया है. इसके बाद ​से यह वीडियो वायरल हो गया है. लोग जमकर सीएम की सराहना कर रहे हैं. यह पली बार नहीं है. जब सीएम ने इस तरह का कदम उठाया हो. वह पहले भी लोगों की मदद कर चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement