Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

असम के मुख्यमंत्री Himanta Biswa Sarma बोले- मैं इतना शर्मिंदा कभी नहीं हुआ, जानिए क्या है वजह

Assam CM Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक कारोबारी की आत्महत्या के बाद कहा है कि वह इतने शर्मिंदा हैं जितना वह अपनी जिंदगी में कभी शर्मिंदा नहीं हुए.

असम के मुख्यमंत्री Himanta Biswa Sarma बोले- मैं इतना शर्मिंदा कभी नहीं हुआ, जानिए क्या है वजह

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे हिमंत बिस्वा सरमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: असम के डिब्रूगढ़ में एक कारोबारी विनीत बगारिया (Vinit bagaria) ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. आत्महत्या से ठीक पहले कारोबारी ने एक वीडियो बनाकर आरोप लगाए कि कुछ माफिया उन्हें परेशान कर रहे हैं. विनीत ने जिन दो लोगों का नाम वीडियो में लिया था, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. विनीत के परिवार से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने पुलिस अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कहा कि वह बहुत शर्मिंदा हैं. हिमंत बिस्वा सरमा ने सबके सामने कहा कि उन्होंने इनती शर्मिंदगी कभी नहीं झेली.

विनीत बगारिया के पिता आम आदमी पार्टी के नेता हैं. उन्होंने गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके बेटे को कुछ लोग परेशान कर रहे हैं और धमकियां दे रहे हैं. विनीत बगारिया ने कथित तौर पर आत्महत्या करने से पहले रिकॉर्ड किए गए वीडियो में कहा कि वह ऐसा कदम इसलिए उठा रहे हैं क्योंकि कुछ माफिया उन्हें लगातार धमकी दे रहे हैं. बताया गया है कि बगारिया परिवार ने जिस शख्स को अपनी दुकान किराए पर दी थी, वही इस मामले में आरोपी है.

यह भी पढ़ें- Kuldeep Bishnoi हो जाएंगे भाजपाई? अमित शाह और जे पी नड्डा से की मुलाकात

शर्मिंदा क्यों हो गए हिमंत बिस्वा सरमा?
विनीत के परिवार से मिलने पहुंचे हिमंत बिस्वा सरमा ने उनके परिवार से माफी मांगी. मौके पर ही उन्होंने डिब्रूगढ़ के एसपी को लताड़ भी लगाई. हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, 'हमारी सरकार इतनी कमजोर हो गई कि इस तरह की घटना हो गई! मैं बहुत शर्मिंदा हूं. मैं इससे ज्यादा शर्मिंदा हो ही नहीं सकता, मैं अपनी जिंदगी में इतना ज्यादा शर्मिंदा कभी नहीं हुआ हूं.'

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने जिले के एसपी को लताड़ लगाते हुए कहा, 'हमारी सरकार कर क्या रही है? कुछ भी हो रहा है. आपके एसपी होते हुए इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. आपको वर्दी पहनने का क्या अधिकार है? किसी की मौत हो गई वो दूसरी बात है. पहली बात तो यही है कि यहां तक कोई इंसान पहुंचा ही क्यों? मेरा तो दिमाग ही काम नहीं कर रहा है, मैं क्या सुन रहा हूं ये सब क्या हो रहा है.'

यह भी पढ़ें- Nupur Sharma पर सलमान चिश्ती के बयान के बाद 'इकोनॉमिक बॉयकॉट' झेल रहा अजमेर!

इस तरह की घटना पर हैरानी जताते हुए सीएम हिमंत ने कहा, 'आजकल तो कश्मीर में भी ऐसा नहीं होता है. मैं असम के बारे में ये सब सुन रहा हूं. आप लोग कर क्या रहे थे. आज अगर इनकी डेथ नहीं होती तो मुझे तो इसके बारे में पता ही नहीं चलता और मैं यहां आता ही नहीं.' सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि घटना की जांच करके दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement