Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा दावा, कहा- 2041 तक मुस्लिम बहुल राज्य बन जाएगा असम

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दावा किया है कि जिस तरह से प्रेदश में मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, आने वाले 2041 तक राज्य मुसलमान बहुल हो जाएगा.

Latest News
CM हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा दावा, कहा- 2041 तक मुस्लिम बहुल राज्य बन जाएगा असम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

असम के मुख्यमंत्री की ओर से बड़ा दावा किया गया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह असम में मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, उससे लगाता है कि आने वाले कुछ सालों में असम पूरी तरह से मुस्लिम राज्य बन जाएगा. मुख्यमंत्री की ओर से दावा किया गया है कि आने वाले साल 2041 तक असम मुस्लिम बहुल राज्य में बदल जाएगा. 

CM हिमंत बिस्वा सरमा ने ये बयान एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए दिया है. इस दौरान उन्होंने सांख्यिकीय नमूने पेश किए और दावा किया कि प्रदेश में मुस्लिम आबादी हर 10 साल में लगभग 30 प्रतिशत बढ़ रही है. इस हिसाब से 2041 तक राज्य मुस्लिम बहुसंख्यक बन जाएगा. 

पत्रकार वार्ता में उन्होंने सांख्यिकीय आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि अभी मुसलमान असम की आबादी का 40 प्रतिशत हो चुके हैं. ये वास्तविकता है. इसे होने से कोई नहीं रोक सकता. वहीं उन्होंने बताया कि प्रदेश में हिंदू आबादी प्रति 10 साल में 16 प्रतिशत बढ़ रही है. 


यह भी पढ़ें- Microsoft सिक्योरिटी सिस्टम में तकनीकी खराबी, Airlines की  सेवाएं प्रभावित, चेक इन सिस्‍टम हुआ ठप


इन सब के बीच उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि" उनकी सरकार ने मुस्लिम समुदाय के बीच जनसंख्या वृद्धि को कम करने के लिए कदम उठाए हैं." दूसरी तरफ राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी जनसंख्या नियंत्रण के ब्रांड एंबेसडर बन जाते हैं, तो यह स्थिति नियंत्रित हो सकती है. क्योंकि यह समुदाय केवल उनकी बात सुनता है."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement