Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'न जनाजे में दिखेंगे लोग,न कब्रिस्तान में मिली जगह' असम गैंगरेप मामले में आरोपी को लेकर गांव वालों ने अपनाया ये रूख

असम के गैंगरेप के आरोपी की मौत के बाद उसके गांववालों ने बड़ा पैसला लिया है. गांव के लोगों में उसके जनाजे में न शामिल होने की बात कही है.

'न जनाजे में दिखेंगे लोग,न कब्रिस्तान में मिली जगह' असम गैंगरेप मामले में आरोपी को लेकर गांव वालों ने अपना�या ये रूख
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Assam Gang Rape News: असम में 14 साल की लड़की से हुए रेप मामले के मुख्य आरोपी तफजुल इस्लाम ने आज सुबह 4 बजे पुलिस हिरासत से फरार हो गया और तालाब में कुद गया, जिसके वजह से उसकी जान चली गई. वहीं इस घटना के बाद आरोपी के गांव के लोगों ने एक बड़ा फैसला लिया है. गांव वालों ने आरोपी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने और गांव के कब्रिस्तान में उसके शव को नहीं दफनाने का फैसला लिया है.

क्या है गांववालों का फैसला?
बता दें कि असम में गैंगरेप के आरोपी को पुलिस आज सुबह घटनास्थल पर क्राइम सीन को दोहराने के लिए ले जा रही थी, लेकिन बीच रास्ते में ही आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने की कोशिश करने लगा और पास के तालाब में कुद गया,जिसके बाद पुलिस ने तलाश अभियान चलाकर आरोपी के शव को दो घंटे बाद बरामद किया है.


ये भी पढ़ें: सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर   


गांव के लोगों का कहना है'हमने तय किया है कि अपराधी के जनाजे में गांव का कोई भी व्यक्ति शामिल नहीं होगा और न ही गांव के कब्रिस्तान में उसे दफनाया जायेगा'. साथ ही गांव के लोगों में आरोपी के परिवार के को समाज से अलग करने का फैसला लिया है.

सुबह 4 बजे की घटना
पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी ने पहले एक पुलिसकर्मी पर हमला किया और हिरासत से भाग गया और तालाब में कूद गया. पुलिस ने तुरंत SDRF की टीम की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की और 2 घंटे बाद उसके शव को बरामद कर लिया. बता दें आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर 14 साल की बच्ची का रेप किया, जो ट्यूशन पढ़कर लौट रही थी. पुलिस आरोपी के दो अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement