Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Assam gang-rape: पुलिस की गिरफ्त से भाग रहा था आरोपी, तालाब में कूदने से हुई मौत, जानें क्या है पूरा मामला

असम गैंगरेप के मुख्य आरोपी ने आज सुबह घटनास्थल पर ले जाते समय रास्ते में तलाब में कूदकर जान दे दी है. पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को ही गिरफ्तार किया था.

Latest News
Assam gang-rape: पुलिस की गिरफ्त से भाग रहा था आरोपी, तालाब में कूदने से हुई मौत, जानें क्या है पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Assam Gangrape News: असम के धींग में 14 साल की नाबालिग से हुए गैंगरेप के मामले में मुख्य आरोपी तफजुल इस्लाम की मौत हो चुकी है. पुलिस आरोपी को आज सुबह 4 बजे क्राइम सीन पर घटना को दोहराने के लिए ले जा रही थी, लेकिन आरोपी ने बीच रास्ते में ही पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की और तालाब में कूद गया. पुलिस द्वारा 4 घंटे तक चले बचाव कार्य के बाद आरोपी का शव बरामद किया गया है.

आरोपी का शव बरामद हुआ
पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी इस्लाम को सुबह 4 बजे घटना स्थल पर ले जाया जा रहा था, लेकिन बीच रास्ते में आरोपी नजदीक के तालाब में कूद गया. पुलिस SDRF टीम की मदद से आरोपी का शव बरामद किया गया है.


ये भी पढ़ें-Delhi-NCR में वीकेंड पर बरसेंगे बादल, यूपी-राजस्थान समेत इन राज्यों में IMD ने जारी किया अलर्ट  


क्या है पुरा मामला 
दरअसल, असम में हुए 14 साल की लड़की से गैंगरेप मामले में पुलिस ने शुक्रवार को मुख्य आरोपी इस्लाम को गिरफ्तार किया था. वहीं 2 अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. धींग में 14 साल की लड़की गुरुवार शाम के समय ट्यूशन के बाद घर लौट रही थीं, लेकिन 3 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसे सड़क के किनारे फेंक दिया, जिसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.

14 साल की लड़की से हुए गैंगरेप के बाद इलाके में आक्रोश फैल गया. समाज के विभिन्न वर्गों ने आरोपीयों की गिरफ्तारी की मांग की साथ ही सभी ने प्रदर्शन शुरू कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement