Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारी बारिश और तूफान के बाद गुवाहाटी एयरपोर्ट की गिरी छत, फ्लाइट की गईं डायवर्ट

Guwahati Airport: भारी बारिश और तूफान के चलते गुवाहाटी के गोपीनाथ बोरदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट की छत का एक हिस्सा गिर गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
भारी बारिश और तूफान के बाद गुवाहाटी एयरपोर्ट की गिरी छत, फ्लाइट की गईं डायवर्ट

गुवाहाटी एयरपोर्ट की गिरी छत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

असम के गुवाहाटी एयरपोर्ट में भारी बारिश और अचानक आए तूफान के चलते एक हादसा हो गया. गुवाहाटी के गोपीनाथ बोरदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट की छत का एक हिस्सा गिर गया. पालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की कोई  खबर नहीं आई है. तूफान आने के बाद छह फ्लाइट्स को डायवर्ट करा दिया गया.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
आपको बता दें कि रविवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हुए इस वीडियो में एयरपोर्ट की छत का एक हिस्सा गिरता हुआ साफ नजर आ रहा है. इसके साथ ही यात्री और कर्मचारी में भगदड़ भी मच गई. इस घचना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एयरपोर्ट के कर्मचारी एयरपोर्ट से पानी निकालने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें-मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, परिवार से मिलकर जताया शोक


 

हादसे के बाद एयरपोर्ट ऑफिसर ने क्या कहा?
हादसे के बाद  एयरपोर्ट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (CAO) उत्तपल बुरूाह ने बताया कि तूपान की वजह से पेड़ उखड़ गया. उन्होंने बताया कि यह पेड़ बहुत पुराना था और तूफान नहीं झेल सका. इसके कारण छत टूट गई और पानी अंदर बहने लगा. उन्होंने जानकारी दी है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. 

 

जलपाईगुड़ी में आया तूफान
पश्चिम बंगाल के उत्तरी हिस्से में स्थित जलपाईगुड़ी जिले के कुछ हिस्सों में भी अचानक तूफान आ गया. इस तूफान की वजह से चार लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार, शहर के कई हिस्सों में ओलावृष्टि के साथ तेज हवाएं चलने से कई झोपड़ियां और मकान भी उखड़ गए. इसके साथ ही पेड़ भी उखड़ गए और बिजली के खंभे गिर गए. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement