Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atiq Ahmed Killed: मिट्टी में मिल गया अतीक अहमद, खानदान भी साफ, किसने किया गुनाह, किसे मिला इंसाफ?

कुख्यात गैंगस्टर Atiq Ahmed की हत्या हो गई है. साथ ही उसका भाई भी मारा गया है.

Atiq Ahmed Killed: मिट्टी में मिल गया अतीक अहमद, खानदान भी साफ, किसने किया गुनाह, किसे मिला इंसाफ?

Atiq Ahmed Killed 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Atiq Ahmed Killed: कुख्यात गैंगस्टर अतीक अमहद (Atiq Ahmed) की पुलिस कस्टडी में हत्या हो गई है. अतीक अहमद का भाई अशरफ भी मारा गया है. पॉइंट ब्लैंक पर उसके सिर में गोली मारी गई है. मेडिकल कॉलेज से जब अतीक अहमद को वापस ले जाया जा रहा था, तभी उसे हमलावरों ने गोली मार दी. हत्या जब हुई तब मीडिया, दर्जनों पुलिसकर्मी और सैकड़ों लोग मौजूद थे. 

24 फरवरी 2023 को जब राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेशपाल की उसके सुरक्षाकर्मियों समेत हत्या हुई थी, तभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में कहा था कि वह माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. 15 अप्रैल तक न केवल अतीक का साम्राज्य मिट गया, वह खुद मारा गया, उसका बेटा और भाई मारा गया, अब खुद अतीक भी ढेर हो चुका है. अलग बात है कि अतीक की मौत एनकाउंटर नहीं बल्कि हत्या से हुई है.

कौन-कौन हो चुका है ढेर?

अतीक अहमद का बेटा असद अहदम अपने साथी गुलाम के साथ मारा जा चुका है. 2 अन्य आरोपी मारे जा चुके हैं. अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या हो गई है. उमेश पाल मर्डर केस में कुल 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. अब इस केस के ज्यादातर आरोपी खत्म हो चुके हैं. 3 आरोपियों को पुलिस तलाश रही है.

ये भी पढ़ें: Atique Ahmed Killed: माफिया अतीक अहमद की भाई समेत हत्या, कैमरे के सामने पुलिस हिरासत में ही सिर में मारी गोली

किसे मिला इंसाफ?

विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह की हत्या कथित तौर पर अतीक अहमद के इशारे पर हुई थी. इसमें उसके परिवार के सदस्य भी शामिल थे. उमेश पाल और राजू पाल के परिवार के लोग मांग कर रहे थे कि उनके गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले. आरोपियों में ज्यादातर की मौत हो चुकी है. अदालतें, मानवाधिकार संगठन और सुप्रीम कोर्ट एनकाउंटर और ऐसी हत्याओं पर स्पष्ट गाइडलाइन जारी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Atiq Ahmed Killed: नहीं रहा अतीक अहमद, पढ़ें कैसे शुरू किया था उसने डर का साम्राज्य

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement