Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atiq Ahmed की पत्नी शाइस्ता की जिला कोर्ट में याचिका, 'दो बेटों को उठा ले गई पुलिस, तब से उनका पता नहीं'

Shaista Parveen Allahabad High Court: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने इलाहाबाद जिला कोर्ट में याचिका दायर की है.

Atiq Ahmed की पत्नी शाइस्ता की जिला कोर्ट में याचिका, 'दो बेटों को उठा ले गई पुलिस, तब से उनका पता नहीं'

Atiq Ahmed Family

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने पूछताछ, एनकाउंटर और धर-पकड़ शुरू कर दी है. इस मामले में माफिया अतीक अहमद के परिवार पर गंभीर आरोप हैं. अब अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता ने जिला कोर्ट में एक याचिका दायर की है. शाइस्ता ने अपनी याचिका में कहा है कि यूपी पुलिस उनके दो बेटों को उठा ले गई है और तब से उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है. कोर्ट इस मामले में आज ही सुनवाई करेगा.

शाइस्ता परवीन ने अपनी याचिका में कहा है, '24 फरवरी 2023 को शाम 6 बजे मेरे दोनों नाबालिग बेटों को एजम अहमद और अबान अहमद को धूमनगंज थाने की पुलिस कानून के विपरीत तरीकों से पकड़कर ले गई है लेकिन आज 27 फरवरी तक उनका कोई पता नहीं चल रहा है.' शाइस्ता का कहना है कि ना ही कोई कानूनी कार्यवाही की जा रही है और ना ही कोई सूचना दी जा रही है.

यह भी पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने खुद को गोली मारकर दे दी जान, पारिवारिक कलह की आशंका

एनकाउंटर का सता रहा है डर
उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों में से एक का एनकाउंटर हो जाने के बाद शाइस्ता परवीन ने आशंका जताई है कि पुलिस उनके बेटों के साथ भी ऐसा कर सकती है. उन्होंने हाई कोर्ट से अपील की है कि पुलिस से इस संबंध में कार्यवाही से संबंधित आख्या मांगी जाए. उन्होंने याचिका से अलग कहा है कि इस केस में वह सीबीआई जांच की मांग करेंगी.

यह भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड: विधानसभा में योगी आदित्यनाथ की ललकार, 'माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा'

आपको बता दें कि अलग-अलग मामलों में अतीक अहमद के परिवार के कुल चार लोग जेल में बंद हैं. खुद अतीक अहमद गुजरात की साबरमती जेल में बंद है. उसका भाई अशरफ यूपी की बरेली जेल में बंद है. वहीं अतीक अहमद का बड़ा बेटा मोहम्मद उमर लखनऊ जेल में है और छोटा बेटा प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. अब पुलिस ने एजम और अबान को भी उठा लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement