Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अतीक अहमद की बहन के घर होगी कुर्की, गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने का है आरोप

Atiq Ahmed Sister Ayesh Noori: मेरठ में रहने वाली अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर पर प्रयागराज पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है.

अतीक अहमद की बहन के घर होगी कुर्की, गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने का है आरोप

Atiq Ahmed Sister

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: माफिया अतीक अहमद के परिवार के लोग भी अब मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मेरठ में रहने वाली अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर पर अब कुर्की का नोटिस चिपका दिया गया है. आयशा नूरी और उसके पति पर आरोप है कि इन दोनों ने उमेश पाल की हत्या के आरोपी गुड्डू मुस्लिम को छिपने में मदद की थी. पुलिस आयशा नूरी के पति अखलाक को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. मेरठ में कुर्की का यह नोटिस प्रयागराज पुलिस ने चस्पा किया है.

उमेश पाल की हत्या के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम फरार है और पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है. इसी क्रम में एसटीएफ की लखनऊ टीम ने आयशा नूरी के पति अखलाक को गिरफ्तार किया था. दरअसल, अखलाक के घर का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें देखा गया था कि गुड्डू मुस्लिम आयशा के घर पहुंचा था. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद से ही आयशा नूरी फरार है.

यह भी पढ़ें- मोदी ही फहराएंगे अगले साल भी लाल किले पर झंडा, सर्वे में दिखी ऐसी तस्वीर

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या
बता दें कि इसी साल 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. इस हत्या के मामले में अतीक अहमद गैंग के लोगों के नाम सामने आए थे. सामने आए वीडियो में अतीक अहमद के बेटे असद और गुड्डू मुस्लिम समेत तमाम आरोपियों की पहचान की गई थी. इस हमले के बाद सभी हमलावर अलग-अलग होकर छिप गए थे. बाद में असद समेत कुछ आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया.

यह भी पढ़ें- चौकीदार, दुकानदार, डेंजर्स महबूबा, ओवैसी ने क्यों दिए PM मोदी से राहुल गांधी तक सबको ये नाम?

हालांकि, तब से अभी तक गुड्डू मुस्लिम लगातार फरार है और उसे पकड़ा नहीं जा सका है. गुड्डू मुस्लिम चलते-फिरते बम बनाने में माहिर है. उमेश पाल की हत्या के समय भी गुड्डू मुस्लिम ने वहां बमबाजी की थी जिससे पूरा इलाका धुएं से भर गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement