Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आतिशी कल लेंगी मुख्यमंत्री पद की शपथ, इधर AAP ने केजरीवाल के लिए मांगा सरकारी आवास

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के लिए आप ने केंद्र सरकार से सरकारी आवास की मांग की है.

Latest News
आतिशी कल लेंगी मुख्यमंत्री पद की शपथ, इधर AAP ने केजरीवाल के लिए मांगा सरकारी आवास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली की सत्ता कल से आतिशी के हाथ में आ जाएगी. कल यानी 21 सितंबर से वे दिल्ली की मुख्यमंत्री बन जाएंगी. ऐसे में आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद  केजरीवाल के लिए सरकारी आवास की मांग की जाने लगी है. आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को  पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के लिए केंद्र सरकार से सरकारी आवास की मांग की है. 

नियमों के तहत है मांग - राघव चड्ढा
'आप नेता राघव चड्ढा ने केंद्र सरकार को चुनाव आयोग के नियमों का हवाला देकर ये केजरीवाल के लिए आवास मांगा है. राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा कि मेरी केंद्र सरकार से मांग है कि कानून के तहत हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी को दिल्ली में एक आवास मिलना चाहिए, केंद्र सरकार उन्हें रहने के लिए एक घर प्रदान कराए.

राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि केजरीवाल जी को पद और Power का लालच नहीं है. उन्होंने मर्यादा और नैतिकता को प्राथमिकता देते हुए अपनी ईमानदारी की परीक्षा देने का फैसला किया और दो बार मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. अरविंद केजरीवाल जी तीन बार मुख्यमंत्री रहे, लेकिन आज भी उनके पास कोई संपत्ति और घर नहीं है. इसके बावजूद, वह सरकारी आवास समेत तमाम सरकारी सुविधाओं का त्याग कर रहे हैं.

AAP एक राष्ट्रीय पार्टी है और इसके तहत हमारी पार्टी को दिल्ली में कार्यालय मिला है. मेरी केंद्र सरकार से मांग है कि कानून के तहत हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी को दिल्ली में एक आवास मिलना चाहिए, केंद्र सरकार उन्हें रहने के लिए एक घर प्रदान कराए. 


यह भी पढ़ें - Atishi Delhi CM: कौन हैं आतिशी, बनेंगी दिल्ली की तीसरी महिला सीएम


 

आतिशी लेंगी मुख्यमंत्री पद की शपथ
बता दें कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 17 सितंबर को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. आम आदमी पार्टी के विधायक दल ने केजरीवाल के इस्तीफे के बाद उनकी जगह आतिशी को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री चुना था. आतिशी 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी.   

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement