Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस तारीख से दिल्ली की सत्ता संभालेंगी आतिशी, मुख्यमंत्री पद की लेंगी शपथ, Arvind Kejriwal के लिए कही ये बात

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. अब दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी होंगी.

Latest News
इस तारीख से दिल्ली की सत्ता संभालेंगी आतिशी, मुख्यमंत्री पद की लेंगी शपथ,  Arvind Kejriwal के लिए कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. दिल्ली शराब घोटाला मामले में जेल से बेल पर आए अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और कैबिनेट मंत्री आतिशी को मुख्यमंत्री पद के लिए नामित किया गया है. आम आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को बताया कि आतिशी 21 सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी. 

आप ने एक बयान जारी कर कहा कि आतिशि दिल्ली की मुख्यमंत्री पद के रूप में 21 सितंबर को शपथ लेंगी. उनके साथ कुछ अन्य मंत्री भी शपथ लेंगे. 

अरविंद केजरीवाल मेरे गुरु- आतिशी
इस मौके पर आतिशी ने संवाददाताआों से कहा कि आगामी महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों में वे खूब मेहनत करेंगी ताकि अरविंद केजरीवाल को फिर से मुख्यमंत्री बनाया जा सके. उन्होंने कहा कि वे दिल्ली के सबसे चहेते सीएम का धन्यवाद करती हैं. आप संयोजक और मेरे गुरु-अरविंद केजरीवाल का मैं तहेदिल से धन्यवाद करती हूं. उन्होंने मुझे बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है और मुझ पर भरोसा जताया है. यह इतिहास केवल आम आदमी पार्टी में हो सकता कि है फर्स्ट टाइम पॉलिटिशियन किसी स्टेट की सीएम बनी है. मैं बहुत ही साधारण परिवार से आती हूं. 


यह भी पढ़ें - सुनीता केजरीवाल को नहीं बनाया CM, आतिशी को मुख्यमंत्री बनाने के पीछे क्या है अरविंद केजरीवाल का 'मास्टरस्ट्रोक


 

दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री
43 साल की आतिशी दिल्ली की तीसरी महिला सीएम होंगी. इससे पहले सुषमा स्वराज और शीला दीक्षित ने भी दिल्ली की सत्ता संभाली थी. आतिशी आप में एक प्रमुख लीडर हैं और उन्होंने मनीष सिसोदिया के शिक्षा मंत्री रहते हुए सलाहकार के रूप में किया था. आप नेताओं ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में शिक्षा स्तर को सुधारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement